अमित शाह ने पूछा, महिलाओं की सुरक्षा का क्या हुआ केजरीवाल जी?

Amit Shah asked, Kejriwal ji what happened to the protection of women ?
अमित शाह ने पूछा, महिलाओं की सुरक्षा का क्या हुआ केजरीवाल जी?

नई दिल्‍ली। भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह ने दिल्ली नगर निगम (एमसीडी) के अगले महीने होने वाले चुनाव को लेकर रामलीला मैदान में रैली को संबोधित करते हुए कहा कि तीन साल में मोदी सरकार पर एक भी आरोप नहीं लगा। अरविंद केजरीवाल अभी से उत्तर प्रदेश की सरकार पर निशाना साध रहे हैं।
अमित शाह ने कहा कि केजरीवाल यूपी की चार दिन की सरकार से हिसाब मांग रहे हैं। केजरीवाल को इसके बारे में चिंता नहीं करनी चाहिए और उन्हें अपने वादों को पूरा करना चाहिए। केजरीवाल सरकार ने कई वादे किए थे, जो पूरे नहीं किए गए।
अमित शाह ने कहा कि अरविंद केजरीवाल ने दिल्‍ली से जो वादे किए थे, उन्‍होंने वे वादे क्‍यों नहीं निभाए। उन्‍होंने पूछा, महिलाओं की सुरक्षा का क्या हुआ केजरीवाल जी?
दिल्ली में आम आदमी कैंटीन नजर नहीं आ रही है। केजरीवल सरकार ने 3 साल के अपने शासन में 3 वादे भी पूरे नहीं किया।
दिल्ली की केजरीवाल सरकार पर बोलते हुए कहा कि आप सरकार के जितना किसी भी पार्टी ने भ्रष्टाचार नहीं किया है। पानी टैंकर, स्ट्रीट लाइट, महिला आयोग आदि में दिल्ली सरकार ने घोटाले किए हैं। इस सरकार ने सबसे ज्यादा भ्रष्टाचार किया।
शाह ने कहा कि अरविंद केजरीवाल ने दिल्ली में दो लाख टॉयलेट बनवाने, महिला सुरक्षा आदि के वादे किए थे लेकिन पूरे नहीं किए गए। केजरीवाल चुनाव के समय वादों की झड़ी लगा देते हैं लेकिन जैसे ही चुनाव खत्म होते हैं, वो पंजाब, गोवा आदि चले जाते हैं। वे वहां हारने का रिकॉर्ड बनाकर आते हैं।
भाजपा के राष्‍ट्रीय अध्‍यक्ष ने कहा कि केजरीवाल जी पिछले दिनों हारने का रिकॉर्ड बनाकर आए हैं। उन्होंने कहा कि दिल्ली चुनाव जीतने के बाद केजरीवाल पूरे देश घूमे, जहां गए वहां चुनाव हारे।
हर जगह हारने का रिकॉर्ड बना रही है आम आदमी पार्टी। अमित शाह ने कहा कि 2014 के बाद ज्यादातर चुनावों में भाजपा को जीत मिली है। तकरीबन तीन साल से सरकार पर एक भी भ्रष्टाचार वहीं, दिल्ली में जो कमी रह गई थी, उसे हम एमसीडी चुनावों में पूरी करेंगे।
उन्होंने पीएम मोदी की प्रशंसा करते हुए कहा कि मोदी के नेतृत्व में देश में काफी बदलाव हुआ है।
अमित शाह ने कहा कि आम आदमी पार्टी के 13 विधायक क्रिमिनल केस में फंसे हैं। केजरीवाल को जरा भी शर्म है तो जनता को इस संबंध में जवाब दें। दिल्ली के एमसीडी चुनाव में जाने से पहले आपको इन 13 विधायकों पर जनता को जवाब देना होगा।
उल्‍लेखनीय है कि भाजपा ने इस चुनाव में सभी नए चेहरों को टिकट देने का ऐलान किया है, जिसके लिए पार्टी को अब तक करीब 33 हजार आवेदन भी मिल चुके हैं। उम्मीद जताई जा रही है कि परसों यानी सोमवार तक लिस्ट को फाइनल कर दी जाएगी। दिल्ली में 23 अप्रैल को नगर निगम चुनाव के लिए वोट डाले जाएंगे और 26 अप्रैल को नतीजे आ जाएंगे।
-एजेंसी

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *