जेठालाल की दया बन सकती है Ami Trivedi, घोषणा होना बाकी

मुंबई। तारक मेहता का उल्टा चश्मा में छुट्टी पर गई दया बेन को अब नए रूप में दर्शक देखेंगे, खबर है कि दयाबेन के रोल के लिए गुजराती अभिनेत्री Ami Trivedi से निर्माताओं ने बात की है हालांकि अभी घोषणा होना बाकी है जबकि Ami Trivedi ने फिलहाल यही कहा है कि उनसे कोई संपर्क नहीं हुआ है।
सूूूूत्रों के अनुसार शो के निर्माता ने टीवी की नामी अभिनेत्री अमी त्रिवेदी को दया बेन के रोल के लिए साइन करने का मन बना लिया है लेकिन अभी इसकी घोषणा नहीं की गई है।

ये ख़बर है कि इस शो के लिए अमी त्रिवेदी को अप्रोच किया गया था और बात काफ़ी आगे तक बढ़ी है। हालांकि इस बारे में अमी ने फिलहाल यही कहा है कि उनसे कोई संपर्क नहीं हुआ है। सभी को लगता है कि दया बेन के किरदार के लिए मैं एकदम फिट हूं और मैं भी इस रोल को करने के लिए तैयार हूं, अगर मुझे ऑफ़र मिले तो।

गुजराती रंगमंच से आईं अमी सीरियल पापड़पोल में कोकिला का किरदार निभा कर काफ़ी फेमस हुई थीं। उन्होंने किट्टू सब जानती है, सजन रे झूठ मत बोलो और चिड़ियाघर में अहम् भूमिका निभाई है ।

पिछले दिनों शो के निर्माता असित कुमार मोदी ने कहा था कि महिलायें प्रेग्नेंसी के दौरान छुट्टी लेती हैं और फिर काम पर लौट आती हैं। हमने दिशा को मेटरनिटी लिव दी थी लेकिन अब और इंतज़ार नहीं कर सकते। और इस कारण दया बेन के किरदार के लिए खोज शुरू कर दी है। दर्शकों के लिए उन्हें बदलना पड़ेगा क्योंकि वो कब से दया बेन के आने की आस लगाए बैठे हैं।

दिशा वकानी यानि दया बेन बेटी के जन्म और उसकी परवरिश के चलते पिछले साल सितंबर से छुट्टी पर चल रही हैं। इस तरह की भी ख़बरें आई थीं कि दिशा के पति मयूर ने कहा कि जनवरी से एक्टर और प्रोड्यूसर में कुछ ठीक नहीं चल रहा है। दिशा की कुछ डिमांड हैं, जो पूरी नहीं हो रही हैं। दिशा के पति चाहते रहे हैं कि दया बेन सिर्फ 4 घंटे शूट करें और महीने ने 15 दिन ही काम करें। साथ ही अब तक जो फीस मिलती है वो डबल हो जाय।

दिशा 30 नवम्बर 2017 को माँ बनी थी और उनकी बेटी का नाम स्तुति रखा गया। प्रेग्नेंसी और बाद में बेटी की ठीक से परवरिश के चलते वो शो से दूर हो गई थीं लेकिन उनके लाखों चाहने वाले इस आस में थे कि दया बेन की जल्द ही वापसी होगी। दिशा वकानी ने अक्टूबर 2017 में मेटरनीटी लीव ली थी। हालांकि प्रेग्नेंसी के दौरान उन्होंने एक दो बार शूट भी किया था। लेकिन बेटी के जन्म के बाद से वो तारक मेहता का उल्टा चश्मा ने नहीं दिखाई दी। चार साल पहले दिशा ने मयूर पंड्या के साथ शादी की थी।

दिशा वकानी ने गुजराती नाटक कमाल पटेल वर्सेस धमाल पटेल और लाली लीला से अपना करियर शुरू किया था। तारक मेहता का उल्टा चश्मा में आने से पहले उन्होंने शाहरुख़ खान की फिल्म देवदास और ऋतिक रोशन की जोधा अकबर में भी काम किया। साल 2008 में जब से तारक मेहता का उल्टा चश्मा शुरू हुआ तब से वो शो का हिस्सा रहीं लेकिन बीते एक साल में दर्शकों ने उनको मिस किया। शो में उनकी और जेठा लाल का किरदार निभा रहे दिलीप जोशी की जोड़ी को टीवी के हिट जोड़ी माना जाता है।

-एजेंसी

50% LikesVS
50% Dislikes

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *