Pulwama का बदला पूरा होने पर अमरनाथ विद्या आश्रम में जश्न

मथुरा। जनपद की प्रमुख आवासीय शिक्षण संस्था अमर नाथ विद्या आश्रम में Pulwama attack का बदला पूरा होने पर भारतीय सेना के कारनामें से जश्न का माहौल बन गया है । भारतीय सेना ने पाकिस्तान में घुस एअर स्ट्राईक कर सैकड़ों आतंकवादियों को मार गिराया तथा Pulwama attack में शहीद हुये जवानों की शहादत का बदला भी ले लिया है, इस घटनाक्रम से पूरे देश में जश्न का माहौल है । अमर नाथ विद्या आश्रम में भी सभी विद्यार्थियों एवं शिक्षकों ने भारतीय सैनिकों के जज्बे को सलाम करते हुये अपने ओजस्वी स्वर में भारतीय माता की, इंडियन आर्मी की जय के गगनचुम्बी नारे लगाये । अमर नाथ गल्र्स डिग्री काॅलेज में में छात्राओं ने भारतीय सेना की जीत का जश्न मनाया ।

इस अवसर पर विद्या आश्रम के प्रधानाचार्य डा. अरूण कुमार वाजपेयी ने अत्यन्त प्रसन्नता जाहिर करते हुये पूरे जोश के साथ विद्यार्थियों को एअर स्ट्राईक तथा भारतीय सेना के जाबांज कारनामें के सम्बन्ध में विस्तान पूर्वक बताया । उन्होंने कहा कि आज हर सच्चे भारतीय का सीना गर्व से चैड़ा हो गया है । उन्होंने यह भी बताया कि किस प्रकार भारतीय वायु सेना ने तड़के पाकिस्तान में घुस आतंकवादियों के कैम्पों को तबाह कर दिया है, जिससे अब पाकिस्तान भविष्य में पुलवामा जैसी कोई भी आतंकवादी घटना करने से पहले हजार बार सोचेगा । इस अवसर पर उन्होंने सभी बच्चों को चाॅकलेट खिलाकर मुंह मीठा कराया ।

विद्यालय के उप प्रधानाचार्य डा. अनुराग वाजपेयी ने विद्यार्थियेां उत्साह बढ़ाते हुये कहा कि आज हमारा देश किसी की सहायता का मौहताज नहीं है तथा देश की सेना आतंकवादियों तथा दुश्मनों को मुंहतोड़ जबाब देने में पूर्ण रूप से सक्षम है । उन्होंने विद्यार्थियों से अपनी ओजस्वी वाणी में जब जोरदार नारे लगवाये तो सारा वातावरण भारत माता की जय से गूंज उठा । इस अवसर पर के.के. दीक्षित, पुनीत वाजपेयी, सुनील तिवारी, सुयश, शुभम, असलम, अनुराग शर्मा, पंकज कालरा सहित सभी शिक्षक एवं विद्यार्थियों ने भारतीय सेना की इस विजय को जश्न के रूप में मनाया ।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Translate »