Amarnath Cricket टीम ने दिल्ली को 3 विकेट से हराया

मथुरा। नैनीताल के सात ताल में आयोजित 18वीं जे.के. टायर ऑल इंडिया जूनियर क्रिकेट टी-20 प्रतियोगिता में अमरनाथ क्रिकेट अकादमी की जूनियर टीम ने अपने शानदार खेल का प्रदर्शन करते हुये दिल्ली को तीन विकेट से हरा कर मथुरा जनपद को गौरवान्वित किया है ।

अमरनाथ विद्या आश्रम के प्रधानाचार्य डा. अरूण कुमार वाजपेयी ने विजयी टीम के सभी खिलाड़ियों को बधाई एवं शुभकामना देते हुये कहा कि अमरनाथ अकादमी के सभी खिलाड़ी बहुत ही प्रतिभावान हैं । उन्होंने आशा व्यक्त करते हुये कहा कि ये खिलाड़ी एक दिन अवश्य ही भारतीय क्रिकेट टीम में देश का प्रतिनिधित्व करेंगे ।

अमरनाथ क्रिकेट अकादमी तथा सी.एम.सी दिल्ली की टीम के मध्य हुये मैच में दिल्ली की टीम पहले खेलते हुये निर्धारित 20 ओवर में 134 रन बनाए । इसके जवाब में अमरनाथ की टीम ने सात विकेट पर 136 रन बना कर तीन विकेट से मैच जीत लिया । मैन ऑफ द मैच का पुरस्कार अमरनाथ के पुष्कर नाबाद 51 रन बनाने के लिये मिला ।

अमरनाथ टीम के कप्तान आदित्य गुप्ता ने 22 व कुरू ने 12 रनों का योगदान दिया। विवेक, पुष्कर एवं विशेष ने अपने दो-दो विकेट लिये । मैच में कबीर शर्मा ने बैटिंग व फील्डिंग में शानदार प्रदर्शन किया । बेस्ट कीपिंग का पुरस्कार कप्तान आदित्य गुप्ता को मिला। टीम के मैनेजर रीतेश शर्मा एवं कोच रोहित सिंह के निर्देशन में अमर नाथ क्रिकेट अकादमी की टीम प्रतियोगिता में निरन्तर बेहतरीन प्रदर्शन कर रही है ।

50% LikesVS
50% Dislikes

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *