जरूरी है अपने पर्स में हमेशा कुछ ब्यूटी प्रोडक्ट्स रखना

जरूरी है कि आप अपने छोटे से पर्स में हमेशा कुछ ऐसे जरूरी ब्यूटी प्रोडक्ट्स को रखें जिनकी जरूरत आपको चलते-फिरते कभी भी पड़ सकती है।
जरा सोचिए कि आप कहीं पार्टी में जा रही हों और वेन्यू पर पहुंचते ही आपके हेयरस्टाइल से कुछ बाल इधर-उधर निकल जाएं तो आप क्या करेंगी?
आपने बेस्ट मेकअप किया है और पार्टी वेन्यू पर पहुंचते ही आपकी लिपस्टिक sumdge हो जाए तो आप क्या करेंगी?
ये कुछ ऐसी इमरजेंसी सिचुएशन्स हैं जिसका सामना हम सबको कभी न कभी जरूर करना पड़ता है। ऐसे में जरूरी ब्यूटी प्रोडक्ट्स साथ होने चाहिए।
हेयर पिन या बॉबी पिन
कई बार आप काफी पैसा खर्च कर पार्लर से हेयर स्टाइल बनवाकर आती हैं लेकिन पार्टी वेन्यू पर पहुंचते ही कुछ लटें इधर-उधर से निकलने लगती हैं। इस तरह की सिचुएशन होने पर बॉबी पिन्स आपके काम आ सकती हैं। इन छोटी-छोटी हेयर पिन्स या बॉबी पिन्स की मदद से आप अपने बालों को उनकी सही जगह पर परफेक्ट बनाकर रख सकतीं हैं।
लिपस्टिक
एक मेकअप प्रॉडक्ट जो सबसे पहले smudge हो जाता है वह है लिपस्टिक। इसलिए आपको अपने इमरजेंसी ब्यूटी किट में हमेशा एक न्यूट्रल शेड की लिपस्टिक जरूर रखनी चाहिए। पार्टी में पहुंचकर कुछ खाने या ड्रिंक करने के बाद अगर आपकी लिपस्टिक खराब हो जाए तो आप उसे आसानी से सही कर पाएंगी इसलिए किट में लिपस्टिक रखना जरूरी है।
कॉम्पैक्ट
अक्सर पार्टी में लोगों के साथ ज्यादा देर तक बात करने और मुस्कुराने की वजह से आपका मेकअप बिगड़ने लगता है। मेकअप स्मज को सुधारने और क्विक फिक्स के लिए जरूरी है कि आप एक कॉम्पैक्ट पाउडर भी हमेशा अपने ब्यूटी किट में कैरी करें।
परफ्यूम
कई बार पार्टी में ज्यादा देर तक रुकने और हेवी आउटफिट पहनने की वजह से आपको थकान महसूस होने लगती है और चेहरे से फ्रेशनेस गायब होने लगती है। ऐसे में आप चाहें तो परफ्यूम छिड़क कर फिर से रिफ्रेश और एनर्जाइज्ड महसूस कर सकती हैं। लिहाजा अपना फेवरिट परफ्यूम ब्यूटी किट में साथ रखना बिलकुल न भूलें।
फेस वाइप्स
कपड़े पर खाना गिर जाए या फिर काजल या आइलाइनर फैल जाए… इस तरह की इमरजेंसी सिचुएशन में फेस वाइप्स आपके बहुत काम आ सकता है।
-एजेंसियां

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *