Alwar गैंगरेप का एक आरोपी मथुरा से गिरफ्तार, साथी फरार

मथुरा। Alwar की स्पेशल फोर्स ने राजस्थान के Alwar जिले में हुए सामूहिक दुष्कर्म के एक आरोपी को मथुरा से गिरफ्तार कर लिया गया है, जबकि उसका एक साथी भाग गया है।
पुलिस ने नया बस स्टैंड के पास से आरोपी को पकड़ा है। सर्विलांस के जरिए Alwar की स्पेशल फोर्स ने उसकी लोकेशन को ट्रेस किया था। बताया जाता है कि वह मथुरा से भागने की फिराक में था।

अलवर में गत दिन सामूहिक दुष्कर्म के बाद वीडियो वायरल करने का मामला सामने आया था, जिसके बाद राजस्थान की सियासत गरमा गई। आरोपियों की तलाश में जगह-जगह दबिश जी जा रही है। मथुरा में भी अलवर की स्पेशल फोर्स ने आरोपियों की तलाश में दबिश दी है।

गुरुवार सुबह नया बस स्टैंड के पास से अलवर पुलिस ने एक युवक को गिरफ्तार किया है। वह बाइक पर सवार था। बताया जाता है कि इस दौरान उसका एक साथी से भाग गया।

कार्यवाहक एसएसपी अशोक मीणा ने बताया कि उन्हें जो जानकारी दी गई उसके मुताबिक नया बस स्टैंड पर अलवर पुलिस ने एक आरोपी को गिरफ्तार किया है। स्थानीय पुलिस को जानकारी भी गिरफ्तार करने के बाद दी गई थी। बताया जाता है कि आरोपी कहीं भागने की तैयारी कर रहा था।

दुष्कर्म के आरोपी की पहले लोकेशन कोसीकलां में मिली लेकिन, फिर मथुरा में मिली। अलवर पुलिस ने उसके मोबाइल को सर्विलांस पर लगा रखा था, जिससे पल-पल की लोकेशन सामने आ रही थी। गुरुवार सुबह आरोपी मथुरा आ गया। माना जा रहा है कि वह बस पकड़कर कहीं भागने की फिराक में था लेकिन वक्त रहते पुलिस ने उसे पकड़ लिया।

जिस समय अलवर की स्पेशल फोर्स ने आरोपी को पकड़ा तो वहां भीड़ भी इकट्ठा हो गई थी। पब्लिक का समर्थन पाने के लिए आरोपी ने चीखना शुरू कर दिया था। कह रहा था कि यह लोग उसे मार डालेंगे, लेकिन जब टीम के लीडर ने कुछ लोगों को परिचय दिया तो वह सभी खामोश हो गए।

बता दें कि 26 अप्रैल को सामूहिक दुष्कर्म की घटना हुई थी, लेकिन पुलिस ने चुनाव के कारण इसे दबाए रखा। पति और पत्नी बाइक पर जा रहे थे। थाना गाजी-अलवर बाईपास रोड पर दुहार चौगान वाले रास्ते में पांच युवकों ने उन्हें रोका और पति को बंधक बनाकर मारपीट की और पत्नी से सामूहिक दुष्कर्म कर वीडियो बना लिया।

पीड़ित पति-पत्नी 30 अप्रैल को अलवर एसपी के पास पहुंचे थे। इसके बाद थानागाजी पुलिस थाने में 2 मई को मामला दर्ज किया गया। वीडियो वायरल होने पर घटना 6 मई को सार्वजनिक हुई, जिसके बाद से पुलिस को आरोपियों की तलाश थी।

-एजेंसी

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Translate »