Allora मिसेज इंडिया UP ऑडिशन के लिए रैम्प पर की कैटवाक

Allora मिसेज इंडिया उत्तर प्रदेश ऑडिशन में मिसेज आगरा बनी आकांशा वर्मा, सेकेंड रनर अप बनी डॉ० दिव्या शर्मा

आगरा। कोई पेशे से टीचर तो किसी की बड़ी कंपनी में जॉब तो कोई शादी के 15 साल बाद घर से निकल कर एलोरा मिसेज इंडिया का खिताब हासिल करने के लिए अपना पहला कदम बढ़ा रहा था, इसके बावजूद निर्णायक मंडल को कही से यह प्रतीत नहीं हो रहा था कि यह प्रोफेशनल मॉडल्स नहीं हैं बल्कि अलग-अलग क्षेत्रों से ग्लैमर की दुनिया का हिस्सा बनने की कोशिश कर रही हैं ।

ये वाकया था फतेहाबाद रॉड स्थित सी-वन होटल में Allora ग्रुप के द्वारा आयोजित मिसेज इंडिया 2018 के लिए ऑडिशन का । ऑडिशन मे आगरा समेत पूरे उत्तर प्रदेश की तमाम श्रीमतियों ने ऑडिशन के लिए रैम्प पर कैटवाक की। आयोजन की थीम ‘स्टॉप वायलेंस अगेंस्ट वूमेन’ का आये हुए अतिथियो ने समर्थन दिया। कार्यक्रम के अंत मे निर्णायक मंडल ने मिसेज आगरा का खिताब आकांशा वर्मा, सेकेंड रनर अप डाक्टर दिव्या शर्मा, फर्स्ट रनर अप निकिता श्रीवास्तव बेस्ट वाक जेएनयू जीशान, सरल डाबर बेस्ट एटीट्यूट नीरू खण्डारी को मिला।

ऑडिशन के कार्यक्रम की शुरुआत पहले मुख्य अतिथि और निर्णायक मंडल की सदस्य मधु बघेल(पत्नी श्री एसपी सिंह बघेल काबीना मंत्री, उत्तर प्रदेश सरकार) और इनर व्हील क्लब की अध्यक्ष नीलू धाकरे व प्रसिद्ध फैशन डिजायनर हिमानी सरन का सम्मान करने से शुरू हुई।
माइस मंत्रा के शिवेन्द्रू दीक्षित ने आये हुए अतिथियो को बुके देकर सम्मानित किया। कार्यक्रम की शोभा बढ़ाने मशहूर समाजसेवी, गायक एक्टर अर्पिता बंसल स्वयं पहुंची। विशिष्ट अतिथियो में मिस यूपी माधुरी की कैटवाक देखकर लोगों ने तालियों की बौछार कर डाली।

मधु बघेल ने प्रतिभागियों के उत्साह वर्धन करते हुए कहा कि आज महिलाओ को आगे बढ़ने की जरूरत है और आप लोगो को देखकर समाज की महिलाओ को आगे आने की हिम्मत मिलेगी। उन्होंने आयोजन की थीम “स्टॉप वायलेंस अगेंस्ट वूमेन” को सपोट करते हुए कहा कि अगर महिलाओ के साथ वायलेंस खत्म हो जाये तो धरती स्वर्ग बन जाएगी और इस कार्य के लिए हम हमेशा आपके साथ हैं।
इसके साथ ही आयोजन की ब्रांड अम्बेसडर अर्पिता बंसल ने अपने उद्बोधन में कहा कि हमे ईश्वर को हर उस पल का धन्यवाद देना चाहिए जब हम कुछ भी मिला है। लोगो की मदद करने को अपनी आदत में शामिल करना चाहिए। उन्होंने आगरा को मोहब्बत की नगरी कहते हुए यहां के लोगो के प्यार और एलोरा ग्रुप और सहयोगी माइस मंत्रा को धन्यवाद किया।

माइस मंत्रा के शिवेन्द्रू दीक्षित ने बताया कि करीब 170 ऑनलाइन व ऑफलाइन पंजीकरण हुए थे ।20 वर्ष से 45 वर्ष तक कि शादी शुदा, विधवा व तलाकशुदा महिलाये इसमे प्रतिभाग कर सकती थी। जिसमें से चुने हुए कंटेस्टंट को निर्णायक मंडल के सामने अपनी प्रतिभा दिखानी थी। इसमे सर्वप्रथम रैम्पवॉक फिर इंट्रोडक्शन के बाद टैलेंट राउंड भी आयोजित किया गया था। टैलेंट राउंड में प्रतिभागियों ने डांस सिंगिंग एक्टिंग के साथ कई अलग अलग प्रतिभाएं दिखाई हैं। जिनमे से चयनित कंटेस्टेंट दिल्ली में होने वाले फिनाले में प्रतिभाग करेंगे। ऑडिशन के निर्णायक मंडल में आगरा के मशहूर फैशन डिजायनर अभिषेक, नीलू धाकरे, प्रीति दुबे, मधु बघेल व हिमानी शामिल थे।

मीडिया कोडिनेटर विमल कुमार ने बताया कि आगरा ऑडिशन से पूर्व जयपुर में ऑडिशन हो चुके हैं, ऑडिशन को लेकर महिलाओं में वहा बहुत क्रेज़ देखने को मिला| Allora Mrs. India Uttar Pradesh ब्यूटी पेजेंट की विशेषता और उद्देश्य विवाहित महिलाओं के टेलेंट को प्लेटफ़ॉर्म देना है व् उन्हें परिवार व् समाज में सम्मान दिलाना है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Translate »