खरीद-फरोख्त के आरोपों पर भाजपा ने कांग्रेस को ड्रामेबाज पार्टी नंबर एक बताया

नई दिल्ली। कांग्रेस के खरीद-फरोख्त के आरोपों पर बीजेपी ने पलटवार करते हुए कहा कि कांग्रेस ड्रामेबाज पार्टी नंबर एक है।
केंद्रीय मंत्री रविशंकर प्रसाद ने प्रेस कॉन्फ्रेंस कर कहा ‘कांग्रेस का इतिहास झूठ, भ्रष्टाचार और विकास की अनदेखी का है। राहुल गांधी आपके स्क्रिप्ट लिखने वाले होम वर्क नहीं करते। राहुल ने कभी विकास की राजनीति नहीं की। पार्टी पर लगे सभी आरोप निराधार हैं।’
गौरतलब है कि गुजरात विधासभा चुनाव से पहले राज्य में पार्टियों के बीच राजनीतिक घमासान शुरु हो गया है। आरोपों के दौर के बीच आरक्षण की लड़ाई लड़ रहे पाटीदार समुदाय के नेता नरेंद्र पटेल ने बड़ा खुलासा किया है।
पाटीदार नेता हार्दिक पटेल के करीबी माने जाने वाले नरेंद्र का आरोप है कि भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) ने उन्हें अपनी पार्टी ज्वॉइन करने के लिए करीब 1 करोड़ का ऑफर दिया।
नरेंद्र के मुताबिक उन्हें एडवांस में 10 लाख रुपये दिए गए थे और बाकी के 90 लाख पार्टी में शामिल हो जाने के बाद दिए जाने थे। इससे पहले यह तय माना जा रहा था कि वे बीजेपी का दामन थाम सकते हैं। दरअसल, नरेंद्र पटेल ने रविवार रात अहमदाबाद में प्रेस कॉन्फ्रेंस की और इस सच को मीडिया के सामने रखा।
नरेंद्र ने कहा कि ये पैसा मुझे नहीं चाहिए, मैं सिर्फ पाटीदार समाज के लिए आंदोलन में आया हूं, मैं राजकीय अपेक्षा के लिए नहीं आया हूं।
-एजेंसी