शुजात बुखारी की हत्या करने वाले तीनों terrorists पाकिस्तानी, पुलिस ने जारी की तस्वीरें

श्रीनगर। राइजिंग कश्मीर के संपादक शुजात बुखारी की हत्या करने वाले तीनों terrorists पाकिस्तानी हैं, जम्‍मू कश्‍मीर पुलिस ने आज आतंकियों की तस्वीरें जारी की हैं।
राइजिंग कश्मीर के संपादक शुजात बुखारी की हत्या के मामले में कश्मीर पुलिस ने हत्या से जुड़े तीनों terrorists की तस्वीर जारी की है। पुलिस ने बताया कि सभी हमलावर पाकिस्तान समर्थित आतंकी संगठन लश्कर-ए-तैयबा से जुड़े हुए हैं। आजीपी कश्मीर एसपी पानी ने बताया कि इस हत्या की साजिश पाकिस्तान में रची गई थी।

आईजीपी कश्मीर ने मीडिया को संबोधित करते हुए कहा, ‘मेरे पास इस बात के ठोस सबूत हैं कि हत्या पाकिस्तान समर्थित आतंकी समूह लश्कर-ए-तैयबा के कमांडरों ने ही किया है। इस हत्या की साजिश भी पाकिस्तान में ही रची गई थी।’

 

एसपी पानी ने पत्रकारों को बताया कि हमारे पास पुख्ता सबूत हैं कि शुजात बुखारी को मारने वाले terrorists का नाता पाकिस्तान के आतंकी संगठन लश्कर-ए-तैयबा से है। एसपी पानी ने सजाद गुल, आजाद अहमद मलिक और मुजफ्पर अहमद भट्ट और आतंकी नावेद जाट की पहचान की है। उन्होंने कहा कि आतंकी नावेद जाट और आजाद अहमद ने इन दोनों आतंकियों के साथ मिलकर वरिष्ठ पत्रकार शुजात बुखारी की हत्या की थी।

नावेद जाट पाकिस्तानी है, जो इस साल छह फरवरी को श्रीनगर के एक अस्पताल से पुलिस हिरासत से भाग निकला था। सूत्र ने कहा, शुजात बुखारी  की हत्‍या में संलिप्त दो अन्य terrorists दक्षिण कश्मीर इलाके के स्थानीय निवासी हैं।’
-एजेंसी

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Translate »