वर्ल्ड कप में भारत-पाक के मैच की सारी टिकटें मात्र 48 घंटों के अंदर बिकीं

नई दिल्‍ली। बॉर्डर पर तनाव के बावजूद भारत और पाकिस्तान के बीच क्रिकेट मैच के प्रति लोगों का लगाव कम नहीं हुआ है। इसका सबूत है कि वर्ल्ड कप में दोनों के बीच होने वाली भिड़ंत की सभी टिकटें सिर्फ 48 घंटे के अंदर बिक गईं।
बता दें कि वर्ल्ड कप 2019 इंग्लैंड में हो रहा है। कट्टर दुश्मन भारत और पाकिस्तान के बीच 16 जून को मैच होना है। मैनचेस्टर में मौजूद ओल्ड ट्राफॉर्ड स्टेडियम में यह मुकाबला होना है।
मिली जानकारी के मुताबिक इस मैच की डिमांड इतनी है कि सभी टिकटें सिर्फ 48 घंटों में बिक गईं। साथ ही यह भी पता चला है कि मैच से जुड़ी ज्यादा जानकारी लेने के लिए आयोजनकर्ताओं को जो फोन्स जा रहे हैं, वे ज्यादातर भारत से या भारतीयों के ही हैं। इसी मैदान पर 26 जून को भारत का मुकाबला वेस्ट इंडीज से होने है। हालांकि, उसके प्रति लोगों में वैसा जुनून नहीं है।
होगा ‘इंग्लैंड बनाम भारत’ से ज्यादा हिट
वर्ल्ड कप के आयोजनकर्ता अब मानने लगे हैं कि भारत और पाकिस्तान के मुकाबले का जो माहौल होगा, उसका मुकाबला भारत और इंग्लैंड के बीच होने वाला मैच नहीं कर पाएगा। बता दें कि इस स्टेडियम पह आखिरी बार भारत इंग्लैंड के खिलाफ टी20 मैच खेला था।
मिली जानकारी के मुताबिक इस बड़े मैच से एक रात पहले भारत आर्मी का एक कॉन्सर्ट भी होगा, जिसमें जाने-माने पंजाबी सिंगर गुरु रंधावा भी पहुंचेगें।
सिर्फ वर्ल्ड कप की अगर बात करें तो पाकिस्तान हमें कभी नहीं हरा पाया है। दोनों टीमों की अब तक कुल 6 बार भिड़ंत हुई है। सभी 6 मुकाबले भारत जीता है। टी20 वर्ल्ड में भी पाकिस्तान हमें कभी नहीं हरा पाया है। दोनों ने 5 मैच खेले और सभी भारत ने जीते।
-एजेंसियां

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Translate »