ऑल इंडिया मुस्लिम रिज़र्वेशन फ्रंट ने कहा, योगी सरकार के साथ मिलकर काम करें

All India Muslim Reservation Front said, work together with Yogi Sarkar
ऑल इंडिया मुस्लिम रिज़र्वेशन फ्रंट ने कहा, योगी सरकार के साथ मिलकर काम करें

नई दिल्‍ली। ऑल इंडिया मुस्लिम रिज़र्वेशन फ्रंट (AIMRF) ने यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ का बचाव किया है। संगठन ने बयान जारी करके कहा है, ‘नई सरकार की लगातार आलोचना करने के बजाए नेताओं और बाकी समुदाय को सभी की भलाई के लिए यूपी सरकार के साथ मिलकर काम करना चाहिए। बीजेपी यूपी के सभी समुदायों का दिल जीतने के बाद ही सत्ता में आई है।’
बता दें कि AIMRF एक गैर राजनीतिक संगठन है, जो समुदाय के लिए आरक्षण की मांग कर रहा है। हालांकि, AIMRF ने मुस्लिम लीडर्स को यह भी सुझाव दिया है कि वे नई सरकार की नीतियों पर नजर रखें।
संगठन के अध्यक्ष ने पूर्व की समाजवादी पार्टी सरकार पर आरोप लगाया कि मुस्लिमों को 18 फीसदी रिजर्वेशन देने के मुद्दे पर धोखा दिया गया। वहीं, एसपी नेता राम गोपाल यादव ने भी योगी को वक्त दिए जाने की पैरवी की है। पूर्व सीएम अखिलेश यादव के बेहद करीबी माने जाने वाले राम गोपाल ने कहा, ‘जिसे सीएम का पद संभाले एक दिन भी नहीं हुआ, लोगों को उसकी आलोचना नहीं करनी चाहिए। मैं उनके खिलाफ छह महीने तक एक शब्द भी नहीं बोलूंगा।’ सीएम के लिबास पर उन्होंने कहा, ‘वह जो (भगवा) वस्त्र पहनते हैं, वो पवित्र हैं। सभी को उसका सम्मान करना चाहिए। मैं निजी तौर पर सम्मान करता हूं।’ हालांकि, एसपी नेता ने सीएम से दरख्वास्त की कि वह अपने समर्थकों पर लगाम कसें।
यादव ने कहा, ‘अब वह (योगी) यह समझेंगे कि यूपी जैसे राज्य में ठीक ढंग से शासन चलाना कितना मुश्किल है?’
-एजेंसी

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *