Grazia के लिए मेटल साड़ी में आलिया ने दिखाया बोल्ड लुक

नई दिल्‍ली। बॉलीवुड की क्यूट एक्ट्रेस आलिया भट्ट इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म कलंक को लेकर काफी एक्साइटेड हैं। आलिया इसके प्रमोशन के साथ-साथ कई मैगजीन कवर्स पर भी नजर आ रही हैं। कुछ दिन पहले ही जहां वह फिल्मफेयर के कवर पर वरुण धवन के साथ दिखी थीं, वहीं अब वह Grazia के कवर पर बिल्कुल डिफरेंट लुक में पोज दे रही हैं।

दरअसल आलिया Grazia के अप्रैल इश्यू का चेहरा बनी हैं। ये कवर काफी अलग है, क्योंकि इस पर वह किसी ड्रेस की बजाए मेटल साड़ी में नजर आ रही हैं। इसमें आलिया का ग्लो देखने लायक है। साइड पार्टिंग के साथ पीछे की तरफ किए हुए आलिया के गीले बाल और स्मोकी आईज उनकी हॉटनेस बढ़ा रहे हैं। उन्होंने अपने इस लुक को गोल्ड और डायमंड रिंग से एक्सेसराइज किया। इस कवर की खास बात आलिया की मेटल साड़ी है, जो Rimzim Dadu ने डिजाइन की है।

ये Grazia का एनिवर्सरी इश्यू है, जिसे आइकॉनिक साड़ियों को डेडिकेट किया गया है। Grazia ने ये भी लिखा कि ये 6 गज का फैब्रिक (साड़ी) कभी आउट ऑफ स्टाइल नहीं होता है और इसे साबित करने के लिए हमारे पास 26 कहानियां हैं। दरअसल Grazia के इस इश्यू में साड़ी से रिलेटेड स्टोरीज बताई जाएंगी। आपको बता दें कि जल्द ही आलिया की फिल्म कलंक आने वाली है।

करण जौहर प्रोड्यूस्ड ये फिल्म मल्टीस्टारर है। इसमें आलिया के अलावा वरुण धवन, माधुरी दीक्षित, संजय दत्त, सोनाक्षी सिन्हा और आदित्य रॉय कपूर भी मुख्य किरदारों में नजर आएंगे। कल फिल्म का ट्रेलर रिलीज होने वाला है। अब तक कलंक के तीन गाने ‘घर मोरे परदेसिया’, ‘फर्स्ट क्लास’ और कलंक टाइटल ट्रेक रिलीज हो चुके हैं। अभिषेक वर्मन डायरेक्टेड ये फिल्म 17 अप्रैल को रिलीज होगी। इसके अलावा आलिया, रणबीर कपूर के साथ ब्रह्मास्त्र में नजर आएंगीं। अयान मुखर्जी की इस फिल्म को लेकर दर्शकों में अभी से क्रेज है। यह एक साइन्टिफिक-फिक्शन फिल्म है, जो 20 दिसंबर को थिएटर में आएगी।

-एजेंसी

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Translate »