Alia कॉफी विद करन में किया था खुलासा, रणबीर को बताया पहला क्रश

नई दिल्‍ली। Alia Bhatt और रणबीर कपूर इनदिनों अपने अफेयर को लेकर लगातार सुर्खियों में बने हुए हैं। दोनों स्‍टार्स खुद भी अपने रिलेशनशिप को कबूल चुके हैं। भले ही रणबीर अभी आलिया के दीवाने हुए हों लेकिन आलिया का तो रणबीर पर बचपन से ही क्रश था और वो उनसे शादी करने की तमन्‍ना रखती थीं। अब Alia का एक वीडियो सामने आया है जिसमें वे शौक से कह रही है वे रणबीर से प्‍यार करती हैं और वे उनके क्रश हैं।

वायरल हो रहा वीडियो फिल्‍ममेकर करण जौहर ने टॉक शो ‘कॉफी विद करण’ का है जिसमें आलिया के साथ परिणीति चोपड़ा भी नजर आ रही हैं. इस वीडियो में आलिया का अंदाज आपको पसंद आयेगा।

आलिया बता रही हैं कि,’जब करण ने पहली बार उनकी बात रणबीर से कराई थी, वो बेमतलब बोले जा रही थीं और रणबीर जानते भी नहीं थे आखिर आलिया हैं कौन ? इसी बीच आलिया कहती हैं कि रणबीर अभी भी बहुत क्‍यूट हैं और वो अभी भी उनसे शादी करना चाहती हैं।’ भले ही उस वक्‍त आलिया मजाक कर रही थी लेकिन हो सकता है की उनकी कही हुई बात आनेवाले दिनों में सच हो जाये।

रणबीर की मॉम नीतू कपूर भी आलिया को बेहद पसंद करती हैं और उसी तरह महेश भट्ट को भी रणबीर पसंद है। पिछ‍ले दिनों रणबीर ने आलिया के पापा से उनके घर पर मुलाकात की थी। जिसकी तसवीरें सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुई थी जिसमें आलिया भी नजर आई थीं। देखना होगा कि आलिया और रणबीर का रिश्‍ता कहां तक जाता है।
बता दें कि रणबीर और आलिया इनदिनों ‘ब्रह्मास्त्र’ की शूटिंग में व्‍यस्‍त हैं। फिल्‍म की शूटिंग बुल्‍गारिया में चल रही है। रणबीर-Alia एकदूसरे को समझने की पूरी कोशिश कर रहे हैं।
-एजेंसी

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Translate »