Gangubai Kathiawadi में गंगूबाई का रोल करेंगी आलिया भट्ट

Sanjay Leela Bhansali ने अपनी नई फिल्म को अनाउंस कर दिया है। फिल्म का नाम है Gangubai Kathiawadi। इस फिल्म में उन्होंने Alia Bhatt को ही लीड रोल दिया है। आलिया भट्ट इसमें Gangubai का रोल करने वाली हैं। हाथों हाथ ही इस फिल्म की रिलीज डेट तय कर दी गई है। इसे अगले साल 11 सितंबर को रिलीज किया जाएगा। इसका निर्माण भंसाली प्रोडक्शन्स के साथ जयंति लाल गढ़ा की ‘पेन इंडिया लिमिटेड’ मिलकर कर रहे हैं। आखिर आलिया का भंसाली के साथ काम करने का सपना पूरा होकर ही रहेगा। अभी पिछले दिनों जब ‘इंशाअल्लाह’ बंद हुई तो लगा था कि अब पता नहीं कब आलिया और भंसाली साथ काम करेंगे।
Gangubai को ‘द मैडम ऑफ कमाठीपुरा’ के नाम से भी जाना जाता है। उन्हें कम उम्र में ही वेश्यावृत्ति के पेशे में झोंक दिया गया था। बाद में इनकी क्लाइंट लिस्ट में कई बड़े गैंगस्टरों के नाम जुड़े। बता दें कि ऐसी चर्चा थी कि भंसाली पहले आलिया भट्ट की जगह प्रियंका चोपड़ा को लेने वाले थे।
अभी अगस्त में ही Salman Khan की Inshallah को बंद कर दिया गया जिसे भंसाली बना रहे थे। संजय लीला भंसाली इसे फिल्म को 2020 की ईद पर रिलीज करने वाले थे, अब सलमान खान अपनी फिल्म इस दिन ला रहे हैं। भंसाली की फिल्म Inshallah को बंद करने की असली वजह अभी तक सामने नहीं आई लेकिन कहा जा रहा है कि सलमान की हिस्सेदारी को लेकर बात नहीं बन पाई।
इस फिल्म को लेकर सलमान खान ने खुद बताया था कि यह बंद ही कर दी गई है। संजय लीला भंसाली और सलमान खान की इस फिल्म में बतौर हीरोइन आलिया भट्ट को लिया गया था। तब खबर थी कि इस फिल्म के एक गाने को आलिया ने एक स्टूडियो में शूट भी किया था और वे इस फिल्म के बंद होने से बेहद दुखी भी थीं क्योंकि आलिया ने संजय लीला भंसाली के साथ भी कभी काम नहीं किया था।
-एजेंसियां

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Translate »