चैरिटी के लिए अपनी वॉरड्रोब से कुछ चीजें नीलाम करेंगी आलिया भट्ट

मुंबई। हाल ही में रिलीज़ फिल्म ‘राज़ी’ में अपनी जबरदस्त ऐक्टिंग के लिए तारीफें बटोर रहीं आलिया भट्ट अब एक ऐसा काम करने जा रही हैं, जिसके बारे में जानकर आप भी उन पर गर्व महसूस करेंगे। दरअसल आलिया अपने वॉरड्रोब से अपनी कुछ पसंदीदा चीजों की नीलामी कर रही हैं।
इससे जो भी पैसे मिलेंगे, वे एक चैरिटी संस्था को जाएंगे, जो खराब प्लास्टिक की बोतलों को रीसाइकल कर उन लोगों को सौर ऊर्जा उपलब्ध कराने का काम करती है, जिन्हें बिजली नहीं मिल पाती।
इस बारे में बातचीत करते हुए आलिया ने कहा कि पर्यावरण को लेकर वह काफी सजग हैं और प्लास्टिक इसे काफी नुकसान पहुंचा रहा है। आलिया ने इस नीलामी को ‘माय वॉरड्रोब इज शू वॉरड्रोब’ रखा है। यह नीलामी शनिवार और रविवार को खार के नाइट मार्केट में होगी।
आलिया ने कहा कि वह पिछले तीन सालों से अपने वॉरड्रोब में पड़ी चीजों की नीलामी के बारे में सोच रहीं थीं क्योंकि बीते कई सालों में उन्होंने इतनी सारी चीजें खरीदीं, जो उन्होंने न तो कभी पहनीं और न ही किसी को गिफ्ट कीं।
आलिया ने आगे कहा, ‘मैं बहुत जल्द ही अपने कपड़ों से बोर हो जाती हूं और मुझे हमेशा नए कपड़े चाहिए। जहां तक स्टाइल की बात है तो मुझे आरामदेह और साधारण कपड़े पसंद हैं। मैं ब्रांड पर जोर नहीं देती।’
इस नीलामी में आलिया की टी-शर्ट्स से लेकर स्कर्ट तक शामिल हैं। आलिया ने फिल्म ‘शानदार’ के प्रमोशन के दौरान जो कपड़े पहने थे, उन्हें भी नीलाम किया जाएगा।
-एजेंसी

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Translate »