Ali Zafar ने इस मॉडल पर किया 100cr की मानहानि का केस

नई दिल्‍ली। पाकिस्तानी सिंगर और एक्टर Ali Zafar ने पाक मॉडल मीशा शफी पर 100 करोड़ की मानहानि का केस किया है। दरअसल, अप्रैल में #MeTooकैंपेन के तहत मीशा ने अली पर यौन उत्पीड़न का आरोप लगाया था।
पाकिस्तानी सिंगर और एक्टर अली जफर ने पाक मॉडल मीशा शफी पर 100 करोड़ की मानहानि का केस किया है। दरअसल, अप्रैल में #MeToo कैंपेन के तहत मीशा ने Ali Zafar पर यौन उत्पीड़न का आरोप लगाया था। जिसके बाद कई और पाकिस्तानी महिलाओं ने भी अली पर इस तरह के आरोप लगाए थे। बकौल अली इससे उनकी इमेज को काफी नुकसान पहुंचा इसलिए उन्होंने ये कदम उठाया है।

मीशा का चीप पब्लिसिटी स्टंट
अली जफर ने जिला अदालत में मीशा के खिलाफ पाकिस्तानी मुद्रा के अनुसार 100 करोड़ रुपए का मुकदमा ठोंका है। अली ने आरोप लगाया है कि मीशा ने चीप पब्लिसिटी पाने के लिए उनकी इमेज के साथ खिलवाड़ किया है। पहले Ali Zafar ने मानहानि के लिए 10 करोड़ रुपए (भारतीय मुद्रा के अनसुार 6करोड रुपये) के दावे की बात कही थी। लेकिन फिर उन्होंने अपना इरादा बदल लिया और 1 बिलियन का केस किया।

‘भाग मिल्खा भाग’ में दिखी थीं मीशा शफी
मीशा शफी पाकिस्तानी सिंगर और मॉडल हैं। उन्होंने 5 साल पहले 2013 में रिलीज हुई इंडियन फिल्म भाग मिल्खा भाग में फरहान अख्तर की वाइफपेरीजाद का रोल किया था।

मीशा ने ये आरोप लगाए थे
मीशा ने अपने ट्विटर अकाउंट के जरिए अली जफर पर आरोप लगाए थे। उन्होंने लिखा था- “एक महिला, पब्लिक फिगर और मां होने के नाते मैंनेहमेशा अपनी आवाज उठाने की कोशिश की है, जिससे उन लोगों को प्रोत्साहन मिले, जो मुझे फॉलो करते हैं, खासतौर पर वो लड़कियां जो पाकिस्तान में अपना रास्ता खुद बनाना चाहती हैं। मीशा ने लिखा था, “मेरे करियर के दौरान मेरे परिवार और फैंस ने मुझे बहुत प्यार और सपोर्ट दिया है। इससे मुझे अपनी आवाज उठाने की हिम्मत मिली। हालांकि अब भी ऐसे कई मसले हैं, जिनके बारे में बात करना महिला के तौर पर थोड़ा मुश्किल है-खासकर यौन शोषण।”

– Legend News

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Translate »