Alcatal फ्लैश launch, अल्काटेल के इस फोन में आगे और पीछे दो-दो कैमरे

Alcatal Flash Launch, Alcatel's this phone in front and behind two-two cameras
Alcatal फ्लैश launch, अल्काटेल के इस फोन में आगे और पीछे दो-दो कैमरे

स्मार्टफोन निर्माता कंपनी Alcatal ने अल्काटेल फ्लैश को लॉन्च कर दिया है। भारतीय मोबाइल बाजार में अपनी पकड़ मजबूत बनाने की कोशिश कर रही Alcatal के इस स्मार्टफोन में चार कैमरे दिए गए हैं। इसमें से दो कैमरे सामने की तरफ होंगे जबकि अन्य दो कैमरे पीछे की तरफ दिए जाएंगे।

पीछे की तरफ 13 मेगापिक्सल के सेंसर वाले दो कैमरे हैं। वहीं फ्रंट पैनल पर एक 8 मेगापिक्सल का कैमरा है जबकि दूसरा 5 मेगापिक्सल का कैमरा है। दोनों ही कैमरा सेटअप डुअल 6पी लेंस, डुअल एफ/2.0, डुअल-टोन फ्लैश और पीडीएएफ से लैस हैं।

इस फोन में 5.5 इंच का डिस्प्ले दिया है। यह फोन डेका कोर मीडियाटेक हीलिया एक्स20 प्रोसेसर, 3जीबी रैम, 32 जीबी इंटरनल मेमोरी (128 जीबी सपोर्ट) और 3100 एमएएच की बैटरी के साथ आता है।

कंपनी ने इसमें फिंगरप्रिंट सेंसर भी दिया है। हालांकि कंपनी ने अभी तक इस हैंडसेट की कीमत और उपलब्धता का खुलासा नहीं किया है।

आमतौर पर जो रियर कैमरे स्मार्टफोन आ रहे हैं उनमें या तो पीछे की तरफ दो कैमरे होते हैं और सामने एक कैमरा होता है। या फिर दो कैमरे सामने होते हैं तो एक कैमरा पीछे की तरफ दिया जाता है। वहीं गूगल का टैंगो स्मार्टफोन एेसा फोन है जिसमें पीछे की तरफ तीन कैमरे दिए गए हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *