Elon Musk पर लगा कंपनी के सहकर्मी को अपशब्द कहने का आरोप

नई दिल्‍ली। अमेरिकी इलेक्ट्रिक कार कंपनी टेस्ला के सीईओ Elon Musk पर कंपनी के वरिष्ठ कर्मचारी को अपशब्द कहने का आरोप लगा है। रिपोर्ट के मुताबिक बीते साल सितंबर माह में उस कर्मी ने इसी कारण से इस्तीफा दिया है।

कंपनी के अन्य कर्मियों का कहना है कि Elon Musk के साथ हुए विवाद के कारण ही उस कर्मी ने इस्तीफा दिया। मस्क ने ही कर्मी को तुरंत नौकरी छोड़ने को कहा था। घटना की जानकारी रखने वाले लोगों ने पहचान ना बताने की शर्त पर कहा कि मस्क ने वरिष्ठ कर्मी को धक्का भी दिया था।

कंपनी के एक अन्य कर्मी का कहना है कि इस मामले के बारे में टेस्ला बोर्ड को भी पता चला। बोर्ड ने मामले की समीक्षा करने और गवाहों से जानकारी लेने को कहा। बोर्ड का कहना है कि वरिष्ठ कर्मी और मस्क के बीच कोई हाथापाई नहीं हुई है। हालांकि बोर्ड ने अभी तक मस्क पर लगे आरोपों को लेकर कुछ नहीं कहा है।

एलन मस्क के गुस्से को लेकर कई बार खबरें आ चुकी हैं। रिपोर्ट के अनुसार इस मामले में वरिष्ठ कर्मी ने कुछ भी बोलने से इनकार कर लिया है। हालांकि कर्मी का नाम नहीं बताया जा रहा है।

कंपनी में काम करने वाले लोगों का कहना है कि नौकरी छोड़ने वाला वरिष्ठ कर्मी बेहद मेहनती और अच्छा काम करने वाला था। लोगों का कहना है कि एलन से बहस होने के बाद ही उसने कंपनी छोड़ने का फैसला लिया।

-एजेंसी

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Translate »