27 जुलाई को सिनेमाघरों में रिलीज होगी अक्षय कुमार की फिल्‍म ‘बेल बॉटम

मुंबई। बॉलीवुड के सुपस्‍टार एक्‍टर अक्षय कुमार के फैन्‍स के लिए खुशखबरी है। उनकी फिल्‍म ‘बेल बॉटम’ की रिलीज डेट आ गई है। खास बात यह है कि फिल्‍म किसी ओटीटी प्‍लेटफॉर्म पर नहीं, बल्‍क‍ि थ‍िएटर्स में रिलीज होगी।
जी हां, मंगलवार सुबह को अक्षय कुमार ने ट्विटर पर पोस्‍ट करते हुए ‘बेल बॉटम’ की रिलीज डेट की घोषणा की है। अक्षय ने खुशी जाहिर करते हुए बताया कि उनकी यह फिल्‍म 27 जुलाई 2021 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी।
दुनियाभर के सिनेमाघरों में होगी रिलीज
कोरोना संक्रमण के बढ़ते मामले और लॉकडाउन में सिनेमाघरों की बंदी को देखते हुए ‘बेल बॉटम’ पहले ओटीटी पर रिलीज होनी थी। इसको लेकर एक बड़े ओटीटी प्‍लेटफॉर्म से बातचीत भी फाइनल हो गई थी लेकिन बीते दिनों ही ऐसी खबरें आईं कि अक्षय कुमार और मेकर्स फिल्‍म को बड़े पर्दे पर लाने की तैयारी कर रहे हैं। आख‍िरकार मंगलवार को अक्षय कुमार ने ट्वीट करते हुए रिलीज डेट की घोषणा कर दी। अक्षय कुमार ने अपने ट्वीट में लिखा, ‘मुझे पता है कि आप सभी ने बहुत धैर्य के साथ ‘बेल बॉटम’ का इंतजार किया है! आख‍िरकार फिल्म की रिलीज की घोषणा करते हुए बहुत खुशी हो रही है। दुनियाभर में यह फिल्‍म बड़ी स्क्रीन पर आ रही है। #BellBottomOn27July’
दो बार टल चुकी है फिल्‍म की रिलीज डेट
रंजीत एम. तिवारी के डायरेक्‍शन में बनी ‘बेल बॉटम’ एक जासूसी थ्र‍िलर फिल्‍म है। इसमें अक्षय कुमार के साथ वाणी कपूर, लारा दत्ता, हुमा कुरैशी और आदिल हुसैन जैसे दिग्‍गज प्रमुख भूमिकाओं में हैं। इस फिल्‍म की रिलीज पहले दो बार टाली जा चुकी है। पहले यह फिल्‍म 2021 में 26 जनवरी को ही रिलीज होनी थी जबकि बाद में 2 अप्रैल को रिलीज डेट तय हुई थी लेकिन कोरोना महामारी के कारण फिल्‍म की रिलीज टाल दी गई।
80 के दशक के हीरोज की कहानी है ‘बेल बॉटम’
‘बेल बॉटम’ की कहानी 80 के दशक में देश के उस हीरोज के ऊपर आध‍ारित, जिन्‍हें पन्‍नों पर कभी जगह नहीं मिली। ये हीरोज एजेंट्स और जासूसों के रूप में देश के लिए हर मुश्‍क‍िलों का सामना करते रहे हैं। फिल्‍म में अक्षय कुमार का ऐक्‍शन अवतार भी देखने को मिलेगा।
‘बेल बॉटम’ की फीस पर मचा शोर तो अक्षय ने तोड़ी चुप्‍पी
इससे पहले सोमवार को अक्षय कुमार अपनी फीस को लेकर भी खूब चर्चा में रहे थे। एक मीडिया रिपोर्ट में दावा किया गया कि अक्षय कुमार ने ‘बेल बॉटम’ के लिए मोटी रकम फीस के तौर पर ली है और फिल्‍म के प्रड्यूसर वासु भगनानी ने अक्षय ने अपील की है कि वह अपनी फीस में से 30 करोड़ रुपये कम कर लें। अक्षय कुमार ने इस खबर को फर्जी बताते हुए ट्वीट किया। अक्षय ने खबर का खंडन करते हुए लिखा, ‘फर्जी स्‍कूप के लिए जागना कैसा लगता है?’ दूसरी ओर, फीस को लेकर आई मीडिया रिपोर्ट्स पर भगनानी ने ट्वीट करते हुए लिखा, ‘इस खबर में कोई सच्चाई नहीं है।’
15 अगस्‍त को रिलीज हो सकती है ‘सूर्यवंशी’
‘बेल बॉटम’ के बाद अक्षय कुमार की ‘सूर्यवंशी’ भी लंबे समय से रिलीज का इंतजार कर रही है। रोहित शेट्टी की इस मल्‍टीस्‍टारर फिल्‍म में उनके साथ अजय देवगन, रणवीर सिंह और कटरीना कैफ नजर आने वाले हैं। कोरोना के कारण इस फिल्‍म की रिलीज भी टली है। चर्चा है कि ‘सूर्यवंशी’ इसी साल 15 अगस्‍त के दिन सिनेमाघरों में रिलीज की जाएगी।
‘बेल बॉटम’ और ‘सूर्यवंशी’ के क्‍लैश की भी थी चर्चा
चर्चा यह भी थी कि अक्षय की दोनों ही फिल्‍में ‘बेल बॉटम’ और ‘सूर्यवंशी’ एकसाथ एक ही दिन 15 अगस्‍त को रिलीज होगी। इस पर चुप्‍पी तोड़ते हुए अक्षय कुमार ने पहले ही अपने बयान में कहा था कि ये महज अफवाह है। अक्षय ने अपने बयान में कहा था, ‘मैं ‘सूर्यवंशी’ और ‘बेल बॉटम’ की रिलीज के बारे में अपने फैन्‍स के एक्‍साइटमेंट को देखकर खुद भी उत्‍साह में हूं। मैं सभी के प्यार के लिए दिल से उन्हें धन्यवाद देना चाहता हूं। यह महज एक अफवाह है कि दोनों फिल्में स्वतंत्रता दिवस पर रिलीज होंगी। दोनों फिल्मों के निमार्ता रिलीज की तारीखों पर काम कर रहे हैं और सही समय आने पर हम इसकी घोषणा करेंगे।’
-एजेंसियां

50% LikesVS
50% Dislikes

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *