Akshay Kumar, नाना पाटेकर व अनुपम खेर को चुनाव लड़ाने की तैयारी में है भाजपा!

लखनऊ। भाजपा अब चुनावी मोड में आ चुकी है, अब Akshay Kumar, नाना पाटेकर व अनुपम खेर को चुनाव लड़ाने की तैयारी में है। भारतीय जनता पार्टी अगले साल होने वाले लोकसभा चुनाव में विभिन्न क्षेत्र की दिग्गज हस्तियों को मैदान में उतारने की रणनीति बना रही है।

हर राज्य में में कम से दो से तीन ऐसी हस्तियों को पार्टी टिकट दे सकती है। इससे पार्टी की छवि जहां जनता में निखरेगी, वहीं वह मीडिया में भी चर्चा में रहेगी। इसी कड़ी में वह फिल्म उद्योग के कुछ प्रमुख लोगों को भी मैदान में उतार सकती है।

संभावना है कि फिल्म स्टार अक्षय कुमार को पार्टी पंजाब की गुरुदासपुर लोकसभा सीट से मैदान में उतारे। इस सीट से पहले पार्टी के दिवंगत नेता व स्टार विनोद खन्ना विजयी होते रहे, लेकिन पिछले साल उनके निधन के बाद उपचुनाव में पार्टी को यह सीट गंवानी पड़ी।

इसी तरह नाना पाटेकर को भी महाराष्ट्र में किसी सीट से पार्टी चुनाव लड़ाने का प्रयास कर सकती है। अभिनेता अनुपम खेर को दिल्ली में किसी सीट से पार्टी मैदान में उतार सकती है। अनुपम खेर भाजपा के काफी करीब हैं वे विभिन्न मुद्दों पर मोदी सरकार व भाजपा का समर्थन करते रहे हैं. उनकी पत्नी किरण खेर अभी भाजपा से लोकसभा की सदस्य भी हैं।

वहीं, अक्षय कुमार की भाजपा व मोदी सरकार से नजदीकी बढ़ी है। उनकी फिल्म टॉयलेट एक प्रेमकथा और पैडमैन को सरकार से भी सराहना मिली है। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से भी उन्होंने मुलाकात की थी। अक्षय कुमार केंद्र सरकार के लिए स्वच्छता अभियान के विज्ञापन में भी काम कर रहे हैं और वह खासा लोकप्रिय हुआ है।

Akshay Kumar अगर भारतीय जनता पार्टी से चुनाव लड़ते हैं तो वे पार्टी के एक अहम सेलिब्रिटी चुनाव प्रचारक साबित होंगे।
– एजेंसी

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Translate »