फिल्‍म में वकीलों को बेशर्म कहने पर अक्षय को अदालत का नोटिस

कटनी। मध्य प्रदेश में कटनी की एक अदालत ने फिल्म अभिनेता अक्षय कुमार और अन्य लोगों को खिलाफ नोटिस जारी कर 10 मार्च को पेश होने को कहा है। नोटिस 2016 में रिलीज हुई फिल्म रुस्तम के एक सीन के लिए जारी किया गया है जिसमें वकीलों को बेशर्म कहा गया है।
फिल्म में बेशर्म वकील कहने को लेकर कटनी निवासी अधिवक्ता मनोज गुप्ता ने याचिका दायर की है। कटनी के द्वितीय अपर सत्र न्यायाधीश सुशील कुमार ने अक्षय कुमार के अलावा जी इंटरटेनमेंट इन्टरप्राइजेज लिमिटेड के चेयरमैन सुभाष चन्द्रा, फिल्म डायरेक्टर टीनू सुरेश देसाई, फिल्म कलाकार अनंग देसाई, सिटी प्राईड सिनेमा हॉल सिटी मॉल कटनी के मालिक सुरेश गुप्ता सहित अन्य लोगों के खिलाफ नोटिस जारी किया है।
याचिकाकर्ता के वकील मिथिलेश जैन ने फिल्म से संबंधित व्यक्तियों के विरुद्ध धारा 500, 501, 502 में शिकायत की है। उनका आरोप है कि रुस्तम फिल्म के एक दृश्य में हीरो अक्षय कुमार और अनंग देसाई के बीच जिरह के दौरान वकील के लिए ‘बेशर्म’ शब्द इस्तेमाल किया गया था। मामले में सुनवाई के बाद अपर सत्र न्यायाधीश की न्यायालय ने नोटिस जारी कर 10 मार्च को फिल्म से संबंधित लोगों को उपस्थित होने के आदेश दिए हैं।
2016 में रिलीज हुई रुस्तम में अक्षय कुमार के अलावा इलियाना डिक्रूज, अर्जन बाजवा और ईशा गुप्ता ने प्रमुख भूमिकाएं निभाई थीं। फिल्म में एक नेवी ऑफिसर की कहानी बताई गई है जिसकी पत्नी एक बिजनेसमैन के प्यार में पड़ जाती है।
-एजेंसियां

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *