अधिकारियों से झाड़ू न लगवाने का अफसोस है अखिलेश को

Akhilesh laughs for not brooding with officials
अधिकारियों से झाड़ू न लगवाने का अफसोस है अखिलेश को

सपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष व पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने कहा कि यह सरकार काम की जगह अभी झाड़ू लगा रही है। उन्हें पता होता कि अधिकारी इतना अच्छा झाड़ू लगाते हैं तो वह भी खूब झाड़ू लगवाते। सूबे की नवगठित भाजपा सरकार की कार्यशैली पर सवाल
उठाते हुए अखिलेश ने कहा कि एक ही जाति के कर्मचारियों को क्यों निलंबित किया जा रहा है। जब से सरकार आई है कोई बड़ा फैसला नहीं लिया गया है।
लखनऊ में सपा कार्यकारिणी की बैठक के बाद अखिलेश शनिवार को मीडिया से बातचीत कर रहे थे। उन्होंने कहा, एंटी रोमियो दल से युवा परेशान हो रहे हैं। पुलिस वाले दावा कर रहे हैं कि वे आंखें देखकर असली रोमियो का पता बता सकते हैं। यह भाजपा सरकार में ही हो सकता है।
उन्होंने पांच कालिदास मार्ग पर स्थित मुख्यमंत्री आवास के शुद्धिकरण पर कहा कि मुझे तो ये चिंता है कि जो वहां पर मोर हैं उनको खाना मिलता है या नहीं। उन्होंने दावा किया कि 2022 में सपा की सरकार बनेगी और पूरे तरह से शुद्धिकरण किया जाएगा। मजाकिया लहजे में उन्होंने कहा कि हमारी सरकार बनेगी तो हम फायर ब्रिगेड में गंगाजल डलवाकर सबका शुद्धिकरण करवा देंगे।
अखिलेश ने भाजपा सरकार पर कहा कि मुझे उम्मीद थी कि मेट्रो और तेजी से चलेगी… लेकिन अब तक कोई बड़ा फैसला नहीं लिया गया है। मुझे पहली कैबिनेट बैठक का इंतजार है। सीएम आदित्यनाथ के बयान कि अखिलेश से बड़ा हूं पर उन्होंने कहा कि वो उम्र में तो बड़े हैं पर काम में पीछे हैं।
अखिलेश ने जानकारी देते हुए कहा कि 15 अप्रैल से सपा का सदस्यता अभियान चलेगा और फिर 30 सितंबर को राष्ट्रीय अध्यक्ष का चुनाव होगा। उन्होंने बताया कि वो कार्यकर्ताओं से मुलाकात करेंगे और मीडिया से बातचीत करते रहेंगे।
चुनाव में हार पर उन्होंने कहा कि इसकी समीक्षा हो रही है। बहकाने से सरकार बन जाती है।
वहीं, ईवीएम में कथित गड़बड़ी के मुद्दे पर कहा कि अगर आरोप लग रहे हैं तो जांच करवाने में क्या दिक्कत है। उन्होंने कहा कि काफी लोग एफिडेविट पर लिखकर देने को तैयार हैं कि उन्होंने हमें वोट दिया है।
-एजेंसी

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *