अखिलेश ने उड़ाया शिवपाल का मजाक: कहा, मैं कहां जाऊं

लखनऊ। समाजवादी पार्टी के पूर्व प्रदेश अध्यक्ष शिवपाल यादव द्वारा समाजवादी सेक्युलर मोर्चा बनाने के फैसले पर अखिलेश यादव ने कहा है कि इसके पीछे बीजेपी की चाल है। शिवपाल की नाराजगी पर उन्होंने तंज कसते हुए कहा, ‘मैं भी बहुत लोगों से नाराज हूं, मैं कहां जाऊं।’ वहीं दूसरी ओर बीजेपी ने अखिलेश यादव पर पलटवार करते हुए कहा कि चुनावों में लगातार मिल रही हार के चलते हताश हो चुके अखिलेश इस तरह की बयानबाजी कर रहे हैं।
अखिलेश ने कहा, ‘2019 के पहले कई और भी चीजें होंगी। हम नौजवानों के लिए काम करना चाहते हैं। बीजेपी सरकार में किसानों को मदद नहीं मिल रही है।’ उन्होंने कहा कि सभी विपक्षी दल मिलकर बीजेपी को सबक सिखाएंगे और उनकी नजर 2019 के चुनाव पर है। अखिलेश ने कहा कि समाजवादी की पार्टी की साइकल लगातार आगे बढ़ती जाएगी।
‘पार्टी संभाल नहीं पा रहे हैं अखिलेश’
यूपी बीजेपी के प्रवक्ता मनीष शुक्ला ने एनबीटी ऑनलाइन से बातचीत में कहा कि अखिलेश यादव ना ही अपनी पार्टी संभाल पा रहे हैं और ना ही परिवार को साथ लेकर चल पा रहे हैं। उन्होंने कहा, ‘अखिलेश यादव 2012 के बाद से लगातार तीन बड़े चुनाव हार चुके हैं, इसलिए पार्टी के बड़े नेताओं को अपना भविष्य संकट में लग रहा है। जिसकी वजह से वे पार्टी का साथ छोड़कर भाग रहे हैं।’
बीजेपी प्रवक्ता ने कहा कि बीजेपी सरकार ने किसानों का कर्ज माफ किया, गन्ना किसानों का 14 सालों से बकाया भुगतान कराया और पहली बार आलू का एमएसपी तय किया, ऐसे में अखिलेश का किसानों की मदद न करने का आरोप हताशा ही नजर आता है।
उचित सम्मान नहीं मिलने से शिवपाल आहत
आपको बता दें कि लंबे समय से समाजवादी पार्टी की अनदेखी झेल रहे शिवपाल ने समाजवादी सेक्युलर मोर्चा बनाने के बाद कहा कि वह मुलायम सिंह यादव को सम्मान न दिए जाने से आहत हैं और सेक्युलर मोर्चे के सहारे छोटे दलों को जोड़ेंगे। उन्होंने यह भी कहा कि ने कहा कि वह समाजवादी पार्टी से उपेक्षित लोगों को इस मोर्चे से जोड़ने का काम करेंगे।
-एजेंसियां

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Translate »