क्षत्रिय महासभा करेगी 06 सित. के Bharat bandh का समर्थन

कल 6 सितंबर को है Bharat bandh 

नई दिल्ली। अखिल भारतीय क्षत्रिय महासभा के राष्ट्रीय अध्यक्ष राजा राजेन्द्र सिंह का कहना कि सरकार समाज को विघटन के कगार पर पहुँचा रही है। हर मुद्दे पर संज्ञान लेने के बजाय अनसुना करने पर तुली है, जिससे सामाजिक उत्पीड़न हो रहा है।

समाज में एसटी/एस सी एक्ट कानून का भय और रोष व्याप्त है। इसलिए रोष प्रकट करने की मंशा से 6 सितंबर को शांतिपूर्वक Bharat bandh का समर्थन भी और समर्पित भी। अखिल भारतीय महासभा भारत बंद के लिए समर्थन कर रहा है।

राजेन्द्र सिंह का कहना है कि सरकार से हम जबाब सुनना चाहते हैं कि जब भारत का काननू बना हुआ है कि कोई भी व्यक्ति किसी को भी उत्पीड़न करता है तो कानून के तहत मामला दर्ज कर दिया जाता है और दंडित किया जाता है तब अलग से एसटी/एस सी एक्ट कानून अधिनियम क्यों लाया गया है इसे पूर्णतः खत्म किया जाए। ये मानवता के ही खिलाफ है।

अखिल भारतीय क्षत्रिय महासभा के राष्ट्रीय महिला अध्यक्ष एकता चौहान का कहना है कि हमारे देष में सभी के लिए एक कानून होना चाहिए। अखिल भारतीय क्षत्रिय महासभा के राष्ट्रीय महामंत्री उमेष कुमार सिंह का कहना है कि एसटी/एस सी एक्ट कानून का गलत इस्तेमाल हो रहा है इसलिए इसे खत्म कर देना चाहिए इसीलिए इसलिए रोष प्रकट करने की मंशा से 6 सितंबर को शांतिपूर्वक Bharat bandh का समर्थन भी और समर्पित भी। अखिल भारतीय महासभा भारत बंद के लिए समर्थन कर रहा है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Translate »