‘फन्ने खान’ में दिखाई देगा ऐश्वर्या राय का अल्ट्रा ग्लैम अवतार

मुंबई। फिल्म ‘फन्ने खान’ के पोस्टर और ट्रेलर ने दर्शकों के बीच फिल्म के बारे में अच्छी खासी उत्सुकरता जगा दी थी। इतना अगर काफी नहीं था तो अब इस फिल्म का नया गाना रिलीज हो गया है और इसमें ऐश्वर्या राय का अल्ट्रा ग्लैम अवतार दिखाई दे रहा है। यह गाना काफी दिलचस्प है और लंबे समय बाद ऐश का ऐसा अंदाज देखने को मिला है।
ऐश्वर्या राय, अनिल कपूर और राजकुमार राव स्टारर ‘फन्ने खान’ के नए गाने ‘जवां है मोहब्बत’ को सुनिधि चौहान ने गाया है। इस गाने पर ऐश्वर्या के मूव्स सबको झूमने पर मजबूर कर रहे हैं। वह स्टेज पर इस गाने के साथ ऑडियंस को एंटरटेन कर रही हैं। इस गाने में मनीष मल्होत्रा के ग्लिटरी आउटफिट में ऐश काफी दिलकश लग रही हैं।
इस फिल्म में ऐश्वर्या एक पॉप स्टार की भूमिका निभा रही हैं जिसे अनिल कपूर और राजकुमार राव के किरदार किडनैप कर लेते हैं। अतुल मांजरेकर द्वारा निर्देशित ‘फन्ने खान’ 3 अगस्त को रिलीज हो रही है।

‘जवां है मोहब्बत…’ पर ऐसे थिरकीं ऐश्वर्या राय, 81 लाख बार देखा गया Video

Fanney Khan के पहले गाने Mohabbat में ऐश्वर्या राय बच्चन अपनी अदाएं दिखा रही हैं। गाने को अब तक 81 लाख से ज्यादा यू-ट्यूब व्यूज मिल चुके हैं।

बॉलीवुड की मशहूर एक्ट्रेस ऐश्वर्या राय बच्चन (44) एक बार फिर अपनी एक्टिंग और अदाओं से लोगों का दिल जीतने के लिए आ गई हैं। फिल्म ‘फन्ने खां (Fanney Khan)’ में वह ‘बेबी सिंह’ के किरदार में दिखाई देंगी। इस फिल्म का ट्रेलर आने के बाद अब पहला गाना भी रिलीज किया जा चुका है। टी-सीरीज ने अपने यूट्यूब चैनल पर ‘जवां है मोहब्बत… समझ ले इशारा…’ गाने को रिलीज कर दिया है। इस गाने में ऐश्वर्या राय बच्चन स्टेज पर परफॉर्म करती हुईं नजर आ रही हैं। डांस फ्लोर पर कई बार धमाल मचा चुकी ऐश्वर्या का ये गाना यूट्यूब पर काफी हिट हो चुका है।  तकरीबन 20 घंटे पहले रिलीज हुए Mohabbat गाने को अब तक 81 लाख से ज्यादा यू-ट्यूब व्यूज मिल चुके हैं।

 

-एजेंसी

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Translate »