surrogate मदर बनेंगी ऐश्‍वर्या राय बच्‍चन

नई दिल्‍ली। बॉलीवुड अभिनेत्री ऐश्‍वर्य राय बच्‍चन अब surrogate मदर बनेंगी, उनकी आने वाली फिल्‍म का फर्स्ट लुक रिलीज किया जा चुका है।
बॉलीवुड में लंबे समय के बाद कमबैक कहा जा रहा एक्ट्रेस ऐश्वर्या राय बच्चन को स्‍वयं भी इस फिल्‍म से काफी उम्‍मीदें हैं।

उनकी अगली आने वाली फिल्म ‘जैस्मीन’ का फर्स्ट लुक रिलीज हो चुका है.

 

इस फिल्म में ऐश्वर्या सेरोगेस मदर का किरदार निभाने वाली हैं.  अभी ऐश्वर्या ‘फन्ने खां’ फिल्म की शूटिंग में व्यस्त हैं. हाल ही में उन्होंने 1968 की फिल्म ‘दिन और रात’ की रीमेक बनाने का ऑफर भी मिला, जिसमें वह नरगिस दत्त की भूमिका निभाते हुए नजर आएंगी.

पिछले साल यानी साल 2017 में ऐश्वर्या की कोई भी फिल्म नहीं आ सकी थी, लेकिन 2018 के शुरूआत में ही उन्हें कई फिल्मों के ऑफर आने शुरू हो गए हैं. फिलहाल ‘जैस्मीन’ को प्रेरणा राव अरोड़ा प्रोड्यूस कर रही हैं. क्रिअर्ज इंटरटेनमेंट के ट्विटर अकाउंट पर इस फिल्म के पोस्टर को जारी किया गया है. पोस्टर में प्रेगनेंट लेडी के हाथ से हार्ट बना हुआ दिखाई दे रहा है.

ऐश्वर्या की फिल्म ‘सरबजीत’ को भी जैकी भगनानी ने प्रोड्यूस किया था. फिलहाल ऐश्वर्या के पास ऐसी कई फिल्में आ रही हैं, जिसमें एक्ट्रेस की प्रमुख भूमिका है, न कि उनके को-एक्टर की.

ऐश्वर्या हमेशा ऐसी ही कहानी की तलाश में रहती हैं, जिसमें उनकी भूमिका खुलकर सामने आए. सामाजिक और सच्ची घटना पर आधारित फिल्मों में अब ऐश्वर्या की ज्यादा रुचि दिखाई दे रही है.

अभी वह ‘फन्ने खां’ की शूटिंग में बिजी हैं और यह फिल्म 15 जून को ईद के मौके पर रिलीज होने वाली है. इसी मौके पर सलमान खान की फिल्म ‘रेस 3’ भी आने वाली है.

surrogate फिल्म एक सच्ची घटना पर आधारित है. एक्टर जैकी भगनानी जो अब प्रोड्यूसर के रूप में काम करते हुए दिखाई दे रहे हैं.
-एजेंसी