ऐश्वर्या और आराध्या भी पॉजिटिव निकले, सिर्फ जया बच्चन की र‍िपोर्ट नेगेटिव

मुंबई। अमिताभ बच्चन और अभिषेक बच्चन के कोरोना संक्रमित होने के बाद किए गए नए टेस्ट में 46 वर्षीय ऐश्वर्या राय और उनकी 8 साल की बेटी आराध्या भी कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं। 72 साल की जया बच्चन की टेस्ट रिपोर्ट निगेटिव आई है। महाराष्ट्र के स्वास्थ्य मंत्री डॉ राजेश टोपे ने ट्वीट करके इसकी पुष्टि की है। दोनों के हल्के एसिम्प्टोमैटिक लक्षणों को देखते हुए उन्हें जलसा वाले घर में ही होम आइसोलेशन में रहने की सलाह दी गई है।

अमिताभ की बेटी श्वेता नंदा, उनके बेटे अगस्त्य नंदा और बेटी नव्या नवेली नंदा की रिपोर्ट भी जया की तरह निगेटिव आई हैं और उन्हें भी होम क्वारैंटाइन में रहने को कहा गया है। नानावटी अस्पताल अमिताभ का मेडिकल बुलेटिन जारी नहीं करेगा, हेल्थ अपडेट परिवार द्वारा ही सोशल मीडिया पर दिए जाएंगे।

स्वास्थ्य मंत्री टोपे ने पुष्टि की

डॉ टोपे ने ट्वीट करके बताया कि, ‘ऐश्वर्या राय बच्चन और उनकी बेटी आराध्या भी कोविड-19 पॉजिटिव पाए गए हैं। जया जी का टेस्ट निगेटिव आया है। हम बच्चन परिवार के जल्दी ठीक होने की कामना कर रहे हैं।’ इससे पहले मुम्बई की मेयर किशोरी पेडणेकर ने बताया था कि रैपिड टेस्ट में तीनों की रिपोर्ट निगेटिव आई थी, लेकिन बाद किए गए कोरोना टेस्ट में रिपोर्ट पॉजिटिव आई है।

ऐश्वर्या ने लक्षणों से इनकार किया था

बीएमसी अधिकारियों ने कहा है कि उनकी टीम ऐश्वर्या और आराध्या से समझ रही है कि उन्हें किस तरह के लक्षण हैं और क्या उन लक्षणों से कोई परेशानी है। यदि उन्हें कोई परेशानी होती है तो फिर दोनों को नानावटी में ही एडमिट किया जाएगा। हालांकि, ऐश्वर्या ने इससे पहले भी कहा था कि उन्हें कोई लक्षण नहीं है। उन्हें न तो बुखार आया है और न ही सांस लेने में तकलीफ है।

कहां से आई ये नई रिपोर्ट

बताया जा रहा है कि शनिवार से पूरे परिवार के तीन बार टेस्ट हुए हैं। ये तीसरी टेस्ट रिपोर्ट एक प्राइवेट लैब की है और इसके बाद बीएमसी के असिस्टेंट कमिश्नर विश्वास मोटे ने इस बड़े अपडेट की पुष्टि की है और कहा है कि ऐश्वर्या और आराध्या भी पॉजिटिव हैं।

एंटीजन टेस्ट रिपोर्ट निगेटिव आई थी

शनिवार को और रविवार को किए गए एंटीजन टेस्ट में जया, ऐश्चर्या और उनकी बेटी आराध्या की रिपोर्ट निगेटिव आई थी। इसके बाद बीएमसी ने कहा था कि प्रोटोकॉल के मुताबिक तीनों को 14 दिन के क्वारैंटाइन में रहना होगा। ये पीरियड पूरा होने के बाद फिर से तीनों का टेस्ट किया जाएगा।

– एजेंसी

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *