Emirates एयरलाइंस में एयरहोस्‍टेस के लिए मौका

भारतीय एयरहोस्‍टेस के लिए एक शानदार मौका है। संयुक्त अरब अमीरात में नौकरी के साथ अब वह देश-विदेशों में घूमते हुए अच्छी सैलरी कमा सकती हैं। दुबई स्थित एयरलाइंस Emirates ने अगले छह महीनों में अपने दुबई हब में शामिल होने के लिए 3000 केबिन क्रू और 500 एयरपोर्ट सर्विसेज के कर्मचारियों की भर्ती के लिए दुनियाभर से आवेदन मांगे हैं।
नौकरी के लिए कैसे करें अप्लाई?
ये नौकरियां दुबई आधारित होंगी और इनमें सीधे ग्राहकों से आमना-सामना होगा। Emirates में केबिन क्रू या एयरपोर्ट सर्विस एजेंट के रूप में काम करने के इच्छुक उम्मीद नौकरी के बारे में अधिक जानकारी कंपनी की आधिकारिक वेबसाइट www.emiratesgroupcareers.com पर आवेदन कर सकते हैं और अपना आवेदन जमा कर सकते हैं।
कर्मचारियों को वापस बुला रही कंपनी
कोरोना के मामले कम होने के बाद दुनिया धीरे-धीरे पटरी पर लौट रही है। यूएई ने भी यात्रा प्रतिबंधों में ढील देना शुरू कर दिया है जिसके बाद Emirates ने भी अपनी सेवाओं को बहाल कर दिया है। बीते महीनों में कंपनी अपने पायलटों, केबिन क्रू और अन्य कर्मचारियों को काम पर वापस बुला रही है। पिछले साल महामारी के चलते सेवाओं को बंद करना पड़ गया था, जिसके बाद ज्यादातर कर्मचारियों को लंबी छुट्टी पर भेज दिया गया था।
पूरी तरह सेवाएं बहाल करना उद्देश्य
एयरलाइन वर्तमान में 120 से अधिक शहरों के लिए उड़ान भरती है। यह महामारी से पहले कंपनी के नेटवर्क का 90 प्रतिशत है। कंपनी की योजना साल के आखिर तक अपनी क्षमता के 70 प्रतिशत को बहाल करने की है। इसके तहत Emirates प्रतिष्ठित A380 विमानों को सेवा में वापस लाना चाहती है। यूएई में कोरोना के मामले कम होने के बाद अब जिंदगी पटरी पर लौटती दिख रही है। सरकार ने कई देशों से उड़ानों और पर्यटकों के लिए अपने दरवाजे खोल दिए हैं।
-एजेंसियां

50% LikesVS
50% Dislikes

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *