एयर स्ट्राइक इफेक्‍ट, नेशनल यूथ पार्लियामेंट कार्यक्रम में लगे मोदी-मोदी के नारे

National Youth Parliament Program में बोलते पीएम नरेन्‍द्र मोदी
                                                       National Youth Parliament Program में पीएम नरेन्‍द्र मोदी

नई दिल्‍ली। एयर स्ट्राइक के अगले दिन आज जब प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी नेशनल यूथ पार्लियामेंट कार्यक्रम में हिस्सा लेने विज्ञान भवन पहुंचे तो वहां मोदी-मोदी के नारे लगे।
बालाकोट में एयर स्ट्राइक से देश में उत्साह है और इसका नजारा विज्ञान भवन में भी देखने को मिला। मोदी-मोदी के साथ भारत माता की जय के भी नारे लगे। पीएम ने युवा सांसदों को सिलेबस से इतर लीक से हटकर कुछ काम करने की सलाह दी।
बता दें कि कल प्रधानमंत्री मोदी जब चुरू में भी रैली कर रहे थे तो वहां भी समर्थकों के बीच जोरदार उत्साह देखने को मिला था। चुरू रैली में भी शहीद अमर रहें, मोदी-मोदी और भारत माता की जय के नारे लगे। विज्ञान भवन में आयोजित नेशनल यूथ पार्लियामेंट के दौरान भी ऐसा नजारा देखने को मिला। पीएम चेयर के पास जैसे ही पहुंचे, वहां मोदी-मोदी के नारे गूंजने लगे। पीएम ने कुछ देर हाथ हिलाकर अभिवादन किया और फिर अपनी चेयर पर बैठे।
प्रधानमंत्री मोदी ने कहा कि यहां आने वाले सभी युवा सांसदों को लेकर मैं स्पष्ट हूं कि ये सिलेबस से इतर भी कुछ काम करते हैं। पीएम ने राज्यसभा में कार्यवाही बार-बार ठप होने पर चुटकी ली और कहा कि युवाओं को अपने राज्य के राज्यसभा सांसदों से सवाल पूछने चाहिए। पीएम ने कहा, ‘राज्यसभा में इस सत्र में सिर्फ 8 फीसदी काम ही हो सका। मैं आपको सलाह देता हूं कि अपने राज्य के राज्यसभा सांसदों से इर पर सवाल पूछें।’
प्रधानमंत्री मोदी के साथ केंद्रीय मंत्री राज्यवर्धन सिंह राठौड़ भी वहां मौजूद थे। इस दृश्य को देखकर राठौड़ भी मुस्कुराते दिखे। बता दें कि खुद राज्यवर्धन सिंह राठौड़ सैन्य पृष्ठभूमि से आते हैं और उन्होंने ओलिंपिक में निशानेबाजी स्पर्धा में पदक भी जीता है। बालाकोट के टेरर कैंप पर हुए हमले में जैश के ठिकानों के साथ 300 से अधिक आतंकियों के मारे जाने की बात कही जा रही है। मंगलवार को एयर स्ट्राइक की खबर के बाद से दी देश में माहौल काफी जोश में है। कई शहीदों के परिवार ने भी इस हमले को लेकर संतोष जताया और खुशी जाहिर की।
-एजेंसियां

50% LikesVS
50% Dislikes

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *