अहमदाबाद: पायल रोहतगी गिरफ्तार, सोसाइटी चेयरमैन को धमकाने का आरोप

नई दिल्‍ली। विवादों में रहने वाली बॉलीवुड एक्ट्रेस पायल रोहतगी के नाम एक और विवाद जुड़ गया है। पायल को शुक्रवार को अहमदबाद पुलिस ने अरेस्ट कर लिया है। पायल पर आरोप है कि उन्होंने अपनी सोसाइटी के चेयरमैन के साथ झगड़ा किया। जिसमें उन्होंने अभद्र भाषा, गाली-गलौच का इस्तेमाल किया और उन्हें जान से मारने धमकी दी। जिसके बाद सोसाइटी के चेयरमैन और लोगों ने एक्ट्रेस के खिलाफ शिकायत दर्ज करवा दी और आज अहमदाबाद पुलिस ने पायल को अरेस्ट कर लिया है।
शिकायत के मुताबिक, 20 जून को सोसाइटी में एक मीटिंग रखी गई थी। पायल इस मीटिंग का हिस्सा नहीं थीं इसके बाद भी वो जबरदस्ती मीटिंग में शामिल हुईं और वहां बोलने लगीं, जब चेयरमैन द्वारा उन्हें बोलने से मना किया गया तो एक्ट्रेस ने उन्हें गालियां देना शुरू कर दिया। इसके बाद भी पायल नहीं रूकीं। बाद में पायल ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर चेयरमैन के खिलाफ एक पोस्ट शेयर किया जिसमें भी उन्होंने अभद्र भाषा का इस्तेमाल किया। हालांकि थोड़ी देर बाद पायल ने वो वीडियो डिलीट कर दिया। इतना ही नहीं सोसाइटी के लोगों का अरोप है पायल वहां के बच्चों के साथ भी ठीक से पेश नहीं आती हैं, उनका व्यवहार बिल्कुल भी ठीक नहीं है।

इससे पहले हाल ही में एक्ट्रेस ने नेहरू-गांधी परिवार पर सोशल मीडिया पर अभद्र टिप्पणी की थी जिसके बाद उन्हें अरेस्ट कर लिया गया था। राजस्थान के यूथ कांग्रेस महासचिव चार्मेश शर्मा ने पायल रोहतगी के खिलाफ बूंदी के सादर पुलिस शिकायत दर्ज करवाई थी। आरोप था कि पायल रोहतगी ने गत 21 सितंबर के दिन सोशल मीडिया पर एक वीडियो पोस्ट किया। जिसमें पंडित मोतीलाल नेहरू, पूर्व पीएम जवाहरलाल नेहरू व इंदिरा गांधी के खिलाफ अपत्तिजनक टिप्पणी की गई है। बूंदी पुलिस ने पायल रोहतगी के खिलाफ आईटी एक्ट की धारा 66-67 के तहत मामला दर्ज किया था। हालांकि गिरफ्तार होने के एक दिन बाद एक्ट्रेस को ज़मानत मिल गई थी।

-एजेंसी

50% LikesVS
50% Dislikes

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *