आगरा के समाजसेवी ने की Hyderabad Police को 1 लाख रु. देने की घोषणा

आगरा। हैदराबाद में आरोपियों के एनकाउंटर के बाद समाजसेवी सतीश मांगलिक ने Hyderabad Police को इनाम के रूप में एक लाख रुपए का चेक भेजा है।

देशभर में खुशियां मनाई जा रही हैं| Hyderabad Police पुलिस ने जो कुछ किया है, वह आम जनता के दिलों को छू गया है। हर कोई इस कदम की भूरि- भूरि प्रशंसा कर रहा है। सबको ऐसा लग रहा है जैसे मानो पुलिस ने उनके दिल की आवाज को पहचान लिया हो। आगरा शहर ही नहीं, समूचे देश में कुछ अलग ही तरह का जोश, जुनून और जज्बा दिखाई दे रहा है।

इसी क्रम में आगरा में शांति मांगलिक हॉस्पिटल में तमाम डॉक्टरों की उपस्थित में पीसी मांगलिक पब्लिक चेरिटेबल ट्रस्ट के चेयरमैन समाजसेवी सतीश मांगलिक ने पुलिस के इस सराहनीय कदम पर इनाम स्वरूप एक लाख रुपए का चेक देने की घोषणा की और तेलंगाना पुलिस को बधाई दी|

समाजसेवी सतीश मांगलिक ने कहा कि एनकाउंटर के बाद लग रहा है कि कोई भी शख्स इस तरह की गलती करने से पहले 100 बार सोचेगा | यह पहली बार है कि जब देश में रेप करने वालों को त्वरित दंड मिला है।

यूपी में भी दुष्कर्म के मामलों में इस तरह के एनकाउंटर की जरूरत है| शायद आजाद भारत में ये पहली बार हो रहा है कि किसी एनकाउंटर पर सवाल नहीं उठाया जा रहा है। लोग सीधे- सीधे एक ही बात कर रहे हैं कि अच्छा ही नहीं, बहुत अच्छा हुआ। बहशी- दरिंदों के लिए इसी तरह का कदम उठाया जाना चाहिए।

उन्होंने बताया कि वे पुलिस कमिश्नर वीसी सज्जनार से संपर्क स्थापित कर उन्हें इनाम की धनराशि देने का प्रयास कर रहे हैं। इस अवसर पर प्रमुख रूप से विवेक मांगलिक, डॉ सुरेश गोयल, डॉ मनोचा, प्रमोद गोयल, लक्षित मांगलिक, घमंडी सिंह आदि मौजूद रहे |

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Translate »