आगरा: लॉकडाउन में घूम रही भाजपा नेता की पजेरो गाड़ी सीज

आगरा। आगरा मॉडल पर सवाल उठे तो पुलिस ने सड़क पर सख्ती शुरू कर दी। पुलिस की सख्ती के लपेटे में भाजपा नेता भी आ गए। भाजपा नेता की पजेरो गाड़ी हरीपर्वत चौराहे पर चेकिंग के दौरान एसएसपी बबलू कुमार ने पकड़ ली और उसे सीज करा दिया। चालक मांगने पर गाड़ी के पेपर नहीं दिखा सका था। भाजपा नेता का कहना है कि उनका चालक हड़बड़ाहट में जानकारी नहीं दे सका था इसीलिए भ्रम में पुलिस ने कार्यवाही की है।
आगरा में लॉकडाउन को शासन स्तर से असंतोषजनक बताए जाने के बाद पुलिस एक्शन में आ गई है। कॉलोनियों में आने वाले दूध वालों और सब्जी वालों को भी पुलिस ने नहीं आने दिया। इसके साथ ही सड़कों पर लगे सभी बैरियरों पर पुलिस ने सख्ती कर दी। दोपहर 12.30 बजे एसएसपी बबलू कुमार लॉकडाउन का जायजा लेने शहर के हरीपर्वत चौराहे पर खड़े थे। तभी भाजपा का झंडा लगी पजेरो गाड़ी वहां से जाती हुई दिखी। उनके निर्देश पर पुलिस ने गाड़ी को रोका। चालक से गाड़ी को लेकर घूमने का कारण पूछा तो वह सही जानकारी नहीं दे सका।
पुलिस का कहना है कि चालक गाड़ी के पेपर भी नहीं दिखा सका। इसीलिए गाड़ी 207 एमवी एक्ट में सीज कर दी गई। यह गाड़ी भाजपा नेता जितेंद्र चौहान के नाम आरटीओ में पंजीकृत है। उनकी पत्नी बबिता चौहान बृजक्षेत्र महिला मोर्चा की अध्यक्ष हैं। भाजपा नेता जितेंद्र चौहान का कहना है कि गाड़ी संगठन द्वारा कराए जा रहे सेनेटाइजेशन के काम में लगी है। चालक मास्क और केमिकल देकर लौट रहा था। उसने एसएसपी को मास्क भी दिखाए थे। इंस्पेक्टर हरीपर्वत अजय कौशल ने बताया कि चालक द्वारा गाड़ी के पेपर न दिखाए जाने के कारण सीज किया गया है।
-एजेंसियां

50% LikesVS
50% Dislikes

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *