मंदिर पर घन्टा-घड़ियाल बजाकर सेवायतों का विरोध प्रदर्शन जारी

गोवर्धन/मथुरा। मथुरा के गोवर्धन में मन्दिर अधिग्रहण के विरोध में मन्दिर मुखारविंद जतीपुरा में योगी सरकार को जगाने के लिए गिरिराज की सामने घंटा-घड़ियाल बजाये।

शुक्रवार को जतीपुरा के गोविन्द निवास में तीनों मन्दिरों के सेवायतों ने बैठक की और जमकर भाजपा सरकार को कोसा उसके उपरांत सभी सेवायत हाथों में घंटा-घडि़याल लेकर भाजपा सरकार विरोध मे नारे लगाते मन्दिर मुखारविंद पहुचे और गिरिराज जी के सामने घंटा-घडियाल बजाकर सरकार विरोधी नारे लगाये वहीं सभी सेवायतों ने गिरिराज महाराज से विनती कि सोई हुई भाजपा सरकार जगाओ और सरकार से कहो कि अपना निर्णय वापस ले।

करीब एक सप्ताह से गोवर्धन मे गिरिराज महाराज के प्रमुख मन्दिरों के अधिग्रहण को लेकर आन्यौर-जतीपुरा गुधैनिया समाज के सेवायतो ,दानघाटी मन्दिर के बड़ा बाजार गुधैनिया समाज के सेवायत तथा मुकुट मुखारविंद मानसी गंगा दसविसा ब्राह्मण समाज के सेवायत लगातार विरोध प्रदर्शन कर भाजपा सरकार अपने निर्णय को वापस लेने के लिए लगातार विरोध बढ़ता जा रहा है। वहीं तीनों मन्दिरों के सेवायतों सरकार को घेरने के लिये बड़ी लम्बी रणनीति बनाई रही। सभी सेवायतों ने मन्दिर अधिग्रहण व शाइन बोर्ड के विरोध में आन्दोलन की ओर रणनीति तय करते दिख रहे हैं ।

बैठक में श्याम बाबू पुरोहित, गोकलेश कौशिक,मन्नू पुरोहित, श्री नाथ पुरोहित,राजू मंत्री,गोपेश्वर पुरोहित,भगवत पुरोहित,कल्लन पुरोहित,दाऊ जी ,महेश मुखिया,वलुआ कौशिक,अंकित,द्वारिका,मन मोहन पुरोहित आदि मौजूद रहे।