अफजाल अंसारी का आरोप: जेल में सुरक्षित नही हैं मुख्तार अंसारी

लखनऊ। मुख्तार अंसारी जेल में सुरक्षित नही हैं। उनकी जान को खतरा है। सरकार बृजेश सिंह को सुविधाएं मुहैया करा रही है जबकि मुख्तार के साथ भेदभाव किया जा रहा है। यह आरोप बाहुबली विधायक मुख्तार के भाई अफजाल अंसारी ने लगाए हैं। उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ में आयोजित प्रेस कॉन्फ्रेंस में अफजाल ने सरकार के रवैये पर नाराजगी जाहिर की।
जान से मारने की चल रही साजिश
उन्होंने कहा कि उनके भाई मुख्तार को अटैक पड़ा था जिससे उनकी तबियत खराब हो गयी थी। उनसे मिलने पहुंची उनकी पत्नी के सामने उन्हें हार्ट अटैक पड़ा था। उन्होंने कहा कि हार्ट अटैक पड़ने के बाद उनके मुंह से झाग निकल रहा था। उनकी हालत देखकर उनकी पत्नी की हालत भी खराब हो गई थी। मुख्तार ने पहले भी कहा था कि पह जेल में सुरक्षित नहीं हैं। उन्हें जान से मारने की साजिश चल रही है।
उन्होंने मुख्यमंत्री का धन्यवाद देते हुए आग्रह किया था कि सदन का सदस्य होने नाते उनके जीवन के संकट को देखते हुए पीजीआई भेजें। उन्हें मात्र 48 घंटे पीजीआई में रखा गया और बिना सही इलाज के वापस जेल भेज दिया गया।
बृजेश के घर से आता है खाना
मुख्तार के भाई अफजाल ने आरोप लगाया कि सरकार मुख्तार और बृजेश में भेदभाव कर रही है। उन्होंने सवाल उठाया कि जब बृजेश सिंह को वाराणसी जेल में रखा गया है तो मुख्तार को गाजीपुर या मऊ जेल में क्यों नहीं रखा जा सकता? उन्होंने आरोप लगाया कि बृजेश सिंह के घर से 365 दिन खाना आता है।
-एजेंसी