टीम की लगातार हार के बाद कोच Ravi Shastri पर निकला क्रिकेट फैंस का गुस्‍सा

नई दिल्‍ली। इंग्लैंड दौरे पर गई भारतीय टीम की लगातार हार के बाद क्रिकेट फैंस का गुस्‍सा टीम के कोच Ravi Shastri पर जमकर निकला। टीम के बेहद खराब प्रदर्शन के चलते लोग टीम के मुख्य कोच रवि शास्त्री को बुरी तरह ट्रोल कर रहे हैं।

कई गुस्साएं फैंस ने Ravi Shastri को लेकर यह तक कह डाला कि वे विजय माल्या की वहीं (इंग्लैंड) रह जाएं। कई लोगों ने भारतीय बल्लेबाजों का भी जमकर मजाक उड़ाया। एक यूजर ने ट्विटर पर लिखा कि दुनिया का बेस्ट बल्लेबाज शिखर धवन है या हार्दिक पंड्या?

एक अन्य यूजर ने लिखा कि विजय माल्या और नीरव मोदी ने Ravi Shastri को फ्रैंड रिक्वेस्ट भेज दी है। वहीं एक यूजन ने तो यहां तक कह दिया कि शास्त्री जल्द ही कमेंट्री बॉक्स में कमेंट्री करते दिखेंगे।

गौरततलब है कि बीसीसीआई ने खिलाड़ियों समेत कोच को एडवांस में सैलरी दे दी है। 18 जुलाई से 17 अक्टूबर 2018 तक के लिए टीम के साथ बने रहने के लिए और खिलाड़ियों को कोचिंग देने के लिए रवि शास्त्री को एडवांस में 2.5 करोड़ रुपए दिए गए हैं। शास्त्री को सलाना 8 करोड़ रुपए मिलते हैं।

दरअसल भारतीय टीम ने तीन मैचों की टी20 सीरीज 2-1 से जीतने के बाद वनडे और फिर टेस्ट सीरीज गंवा दी। अब टीम पर पांच मैचों की टेस्ट सीरीज का आखिरी मैच भी गंवाने का खतरा मंडरा रहा है। भारतीय टीम के प्रदर्शन से नाराज टीम के फैंस कोच रवि शास्त्री पर भड़ास निकाल रहे हैं। सीरीज के आखिरी मैच में भारतीय टीम की बल्लेबाजी एक बार फिर से फ्लॉप साबित हुई।

खेल के चौथे दिन टी ब्रेक के कुछ ही देर बाद अपनी दूसरी पारी आठ विकेट पर 423 रन बनाकर घोषित कर इंग्लैंड ने भारत के सामने जीत के लिये 464 रनों का लक्ष्य रखा। भारत ने इसके जवाब में अपने तीन बड़े विकेट दो रन पर गंवा दिये थे। पहले शिखर धवन, फिर चेतेश्वर पुजारा और फिर विराट कोहली 0 पर आउट हो गए। फैंस टीम के इस प्रदर्शन से बेहद नाराज हैं।

-एजेंसी

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Translate »