तलाक के फैसले के बाद लालू से मिलने रिम्स पहुंचे तेजप्रताप यादव

तेजप्रताप यादव रिम्स में पिता लालू यादव से मिलकर तलाक के फैसले पर बात कर रहे हैं

रांची। तेजप्रताप यादव आज शनिवार को रांची पहुंचे, रांची पहुंचते ही वह सीधे रिम्स अस्पताल पहुंचे, जहां तेजप्रताप यादव पिता लालू यादव से मुलाकात करने गए। बताया जा रहा है कि तेजप्रताप यादव रिम्स में पिता लालू यादव से मिलकर तलाक के फैसले पर बात कर रहे हैं। हालांकि वह जब पिता से मिलकर बाहर निकलेंगे तो पता चलेगा उनकी क्या बातचीत हुई है।

तेजप्रताप यादव ने पहले ही कहा है कि लालू यादव ने उनके फैसले को मानने से इनकार किया है, लेकिन उन्होंने कहा कि उनका ऐश्वर्या से तालमेल नहीं है और वह अपना तलाक लेने का फैसला बदलने वाले नहीं है।

आरजेडी सुप्रीमो लालू यादव के बड़े बेटे तेजप्रताप यादव ने पत्नी ऐश्वर्या से तलाक लेने का फैसला कर लिया है। तेजप्रताप यादव के इस फैसले से पूरे लालू परिवार में हड़कंप मच गया है। वहीं लालू यादव की तबीयत बिगड़ने की बात भी सामने आई है। तेजप्रताप यादव पिता लालू यादव से मिलने के लिए रिम्स अस्पताल पहुंच गए हैं। फिलहाल उनकी अपने पि‍ता से मुलाकात चल रही है।

तेजप्रताप यादव ने पहले ही कहा है कि लालू यादव ने उनके फैसले को मानने से इनकार किया है लेकिन उन्होंने कहा कि उनका ऐश्वर्या से तालमेल नहीं है और वह अपना तलाक लेने का फैसला बदलने वाले नहीं है।

वहीं तेजप्रताप यादव ने ज़ी बिहार-झारखंड चैनल से फोन पर बात की। उन्होंने कहा कि मुझे अपने मतलब के लिए परिवार वाले मोहरा बना रहे हैं। शादी के बाद से ही उनके खिलाफ षड्यंत्र रचा जा रहा है। उन्हें हर तरह से शुरू से ही मोहरे की तरह काम लिया जा रहा है।

तेजप्रताप ने कहा कि उनपर परिवार की ओर से हमेशा दवाब बनाया जा रहा है। उन्होंने ऐश्वर्या के परिवार पर भी आरोप लगाया कि दोनों परिवार मिलकर मेरे खिलाफ षड्यंत्र रच रहे हैं और मुझे मोहरा बनाया जा रहा है। वहीं तेजप्रताप यादव ने कहा कि उन्होंने फैसला ले लिया है अब यह बदलने वाला नहीं है।

उन्होंने कहा कि ऐश्वर्या के साथ उनका कोई मेल नहीं है लेकिन दबाव बनाकर उनकी शादी करवाई गई है, इसलिए उन्होंने कहा कि उन्हें मोहरा बनाया गया है। तेजप्रताप यादव से पूछे जाने पर कि उन्हें कौन मोहरा बना रहा है तो उन्हें साफ तौर पर कहा कि परिवार के ही लोग मुझे मोहरा बना रहे हैं। मेरे प्रति षड्यंत्र रचकर मुझ पर दवाब बनाया जा रहा है।

-एजेंसी

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Translate »