बर्थडे पार्टी के बाद उसेन बोल्ट मिले कोरोना पॉजिटिव, कई खिलाड़ी थे पार्टी में शामिल

क‍िंग्सटन। जमैका की राजधानी क‍िंग्सटन में स्टार स्प्रिंटर उसेन बोल्ट मेहमानों के साथ अपने जन्मदिन के मौके पर कई लोगों के साथ पार्टी की थी। 21 अगस्त को बोल्ट का जन्मदिन था। बोल्ट ने पार्टी के बाद कोरोना की जांच करवाई। कुछ दिन बाद ही बोल्ट के कोरोना वायरस पॉजिटिव होने की खबर आई। अब खबर आई है कि बोल्ट की बर्थडे पार्टी में कई बड़े नाम शामिल थे। इसमें क्रिकेटर क्रिस गेल, फुटबॉलर रहीम स्टर्लिंग और लियॉन बैली शामिल थे।
खबरों के मुताबिक बोल्ट कोरोना पॉजीटिव पाए गए हैं और पूरी तरह ठीक होने तक वह सेल्फ-आइसोलेशन में रहेंगे। बोल्ट ने कुछ दिन पहले कोविड-19 का टेस्ट करवाया था जिसमें वह कोरोना पॉजिटिव पाए गए थे।
बोल्ट के 34वें जन्मदिन की पार्टी की तस्वीरें सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुईं थीं। इसमें पार्टी में शामिल मेहमान बिना सुरक्षा का कोई ख्याल रखे खूब नाच-गा रहे थे। मेहमानों ने मास्क नहीं पहना हुआ था और न ही बर्थडे पार्टी के दौरान सोशल डिस्टेंसिंग का कोई ख्याल रखा जा रहा था। बोल्ट ने पार्टी के बाद ट्वीट भी किया था, ‘हैपी बर्थडे एवर’।
जमैका में अभी तक कुल 1413 कोरोना वायरस के केस सामने आए हैं। इस बीमारी से इस द्वीपीय देश में 16 लोगों की मौत हुई है। हालांकि पिछले 14 दिनों में 410 नए केस सामने आने के बाद जमैका में इस बीमारी के पीड़ितों की संख्या बढ़ने की आशंका जताई जा रही है।
जमैका के स्वास्थ्य मंत्रालय ने सोमवार देर रात इस बात की पुष्टि कर दी है कि 100m और 200m दौड़ में वर्ल्ड रेकॉर्ड बनाने वाला यह धावक कोरोना वायरस की चपेट में आ चुका है।
-एजेंसियां

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *