गोरखपुर पहुंचने के बाद सीएम योगी ने कहा- विकास सबका होगा, किसी का तुष्टिकरण नहीं होगा

Yogi-Adityanath in Gorakhpur After CM
गोरखपुर पहुंचने के बाद सीएम योगी ने कहा- विकास सबका होगा, किसी का तुष्टिकरण नहीं होगा

गोरखपुर। गोरखपुर पहुंचने के बाद सीएम योगी आदित्‍यनाथ ने कहा कि विकास सबका होगा, किसी का तुष्टिकरण नहीं होगा
कैलाश मानसरोवर जाने वालों को 1 लाख का अनुदान देने की घोषणा की ।
मुख्यमंत्री बनने के बाद पहली बार सीएम योगी आदित्यनाथ गोरखपुर पहुंचे। इसके बाद वे एमपी इंटर कॉलेज में बने मंच पर पहुंचे। यहां कई नेताओं ने उनका फूलों के गुलदस्ते से स्वागत किया।

योगी आदित्यनाथ ने एमपी इंटर कालेज मैदान में जनता को वंदे मातरम कहकर संबोधित करना शुरू किया। उन्होंने कहा कि यह नागरिक अभिनंदन मेरा नहीं बल्कि उत्तर प्रदेश की 22 करोड़ की जनता का अभिनंदन है। उन्होंने कहा कि जनादेश का सम्मान करता हूं। उन्होंने कहा कि प्रदेश में पिछले 15 साल में जो विकास नहीं हुआ, वह अब होगा।

उन्होंने कहा कि हमें यूपी की जनता के सपनों को साकार करना है। उन्होंने कहा कि हमारी योजनाओं का लाभ हर व्यक्ति को मिलेगा। उन्होंने कहा कि पीएम मोदी ने खुद खाद्य फैक्ट्री और एम्स की नींव रखी। उन्होंने कहा कि मेरे लिए यह पद नहीं है बल्कि ये कर्तव्य है। उन्होंने कहा कि सबका विकास होगा। किसी का भी तुष्टिकरण नहीं होगा। उन्होंने कहा कि पीएम मोदी ने विकास की राह जो हमें दिखाई है, वह वास्तविकता में बदलेगी। बीजेपी के संकल्प पत्र में कई गई हर बात को पूरा करेंगे।

उन्होंने कहा कि यूपी में कानून का राज कायम करने में जनता की मदद चाहिए। पीएम मोदी और अमित शाह ने प्रदेश की 22 करोड़ की जनता का सेवा का मौका दिया है। उन्होंने कहा कि कैलाश मानसरोवर यात्रियों को राज्य सरकार एक लाख का अनुदान देगी। लखनऊ, नोएडा, गाजियाबाद में से कहीं कैलाश मानसरोवर केंद्र बनेगा जहां से श्रद्धालु आगे की यात्रा बढ़ा सकेंगे।

इससे पहले एयरपोर्ट पर पहले से मौजूद भाजपा पदाधिकारियों और कार्यकर्ताओं ने सीएम योगी का जोरदार स्वागत किया। एयरपोर्ट से एमपी इंटर कालेज मैदान करीब छह किलोमीटर के रास्ते में कम से कम एक दर्जन स्थानों पर सीएम के स्वागत की तैयारी की गई थी।

यूपी का मुख्यमंत्री बनने के बाद पहली बार सीएम योगी आदित्यनाथ गोरखपुर पहुंचे। वे 4:52 बजे एअरपोर्ट पहुंचे। वहां पहले से मौजूद भाजपा पदाधिकारियों और कार्यकर्ताओं ने उनका जोरदार स्वागत किया।
-Legend News

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *