बिग बी के बाद अब अजय देवगन ने खरीदा 60 करोड़ का बंगला

मुंबई। देश में जहां एक ओर कोरोना संक्रमण और लॉकडाउन ने बीते दो साल में हर किसी की आर्थ‍िक हालत खराब कर दी है, वहीं बॉलीवुड के कुछ सितारे इससे कोई राबता नहीं रखते हैं।
बीते दिनों अमिताभ बच्‍चन ने 31 करोड़ रुपये में नया घर खरीदा, उनसे पहले अर्जुन कपूर भी 20 करोड़ रुपये में अपार्टमेंट खरीदकर मलाइका अरोड़ा के पड़ोसी बन गए, वहीं अब इस लिस्‍ट में नया नाम अजय देवगन का है। खबर है कि अजय देवगन ने जुहू इलाके में नया आलीशान बंगला खरीदा है, वो भी पूरे 60 करोड़ रुपये में।
5310 sqft में फैला है नया आलीशान बंगला
मुंबई में अजय देवगन का यह दूसरा बंगला है। रिपोर्ट के मुताबिक अजय देवगन और काजोल का यह बंगला 590 स्‍क्‍वायर यार्ड यानी 5310 sqft में फैला हुआ है। यह बंगला अजय देवगन के पुराने घर के करीब ही है। अजय देवगन अभी जुहू के कपोले को-ऑपरेटिव हाउसिंग सोसाइटी में मौजूद अपने बंगले ‘शक्‍त‍ि’ में रहते हैं।
रितिक, अमिताभ, धर्मेंद्र और अक्षय बने पड़ोसी
अजय देवगन के प्रवक्‍ता ने नए बंगले की खरीद की पुष्‍ट‍ि की है। यह बंगला उसी लेन में है, जहां अजय फिलहाल रह रहे हैं। हालांकि, प्रवक्‍ता ने बंगले की कीमत को लेकर कोई जानकारी नहीं दी लेकिन रियल एस्‍टेट से जुड़े लोगों का कहना है कि इसकी कीमत 60 करोड़ रुपये है। अजय देवगन ने जहां यह नया बंगला खरीदा है, वहीं पास में रितिक रोशन, अमिताभ बच्‍चन, धर्मेंद्र और अक्षय कुमार का भी आश‍ियाना है।
नवंबर-दिसंबर में फाइनल हुई थी डील, 7 मई को रजिस्‍ट्री
रिपोर्ट के मुताबिक अजय देवगन और काजोल बीते करीब एक साल से नया घर खरीदने पर विचार कर रहे थे। बीते साल नवंबर-दिसंबर में इस नए बंगले की डील फाइनल हुई और पैसों के भुगतान के बाद यह बंगला वीना वीरेंद्र देवगन और विशाल उर्फ अजय देवगन के नाम 7 मई को सम्‍म‍िलित रूप से कर दिया गया है।
महामारी के कारण हुआ अजय को फायदा
रियल एस्‍टेट से जुड़े लोगों का कहना है कि यह बंगला कम से 65-70 करोड़ रुपये का है लेकिन महामारी के कारण कीमतों में कमी आई है इसलिए अजय देवगन ने डिस्‍काउंट रेट पर 60 करोड़ रुपये में इसे खरीदा है। इसके साथ ही मुंबई में महामारी को देखते हुए स्‍टाम्‍प ड्यूटी में भी छूट दी गई है। इसका भी फायदा अजय देवगन को इस डील में हुआ है। बताया जाता है कि देवगन परिवार ने बंगले का पजेशन ले लिया है और इसमें रेनोवेशन का काम भी शुरू हो गया है।
-एजेंसियां

50% LikesVS
50% Dislikes

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *