83 दिनों के बाद दिल्‍ली से बाहर कुछ इस तरह निकले पीएम मोदी

नई दिल्‍ली। कोरोना वायरस काल बीत जाने के बाद हम सभी के रहने, मिलने-जुलने का तरीका बिल्कुल बदल जाएगा। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी अपने संबोधन में कई बार इस बात का जिक्र कर चुके हैं और अब जब 83 दिनों के बाद पीएम दिल्ली से बाहर निकले तो सभी से यह अनुभव भी किया। कोरोना से बचाव को ध्यान में रखते हुए मोदी के दौरे के तरीके में भी कुछ बदलाव देखे गए।
प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आज पश्चिम बंगाल के दौरे पर हैं। वहां और ओडिशा में अम्फान तूफान की वजह से तबाही मची है। पीएम मोदी कोरोना वायरस के इस दौर में 83 दिनों के बाद दिल्ली से बाहर निकले। इससे पहले 29 फरवरी को पीएम मोदी प्रयागराज और चित्रकूट गए थे।
मास्क लगाकर दूर-दूर खड़े थे गार्ड
शुक्रवार को जब पीएम मोदी दिल्ली से प्लेन में बैठने आए तो उनके हर गार्ड के चहेरे पर मास्क दिखा। सभी गार्ड एक दूसरे से दूर रहकर सोशल डिस्टेंस का पालन कर रहे थे। पीएम मोदी कार से निकले तो उन्होंने अपने स्काफ (अंगोछे) से मुंह ढका हुआ था। मोदी पहले भी कह चुके हैं कि कोरोना से बचाव में मास्क लगाना ही जरूरी नहीं है, किसी भी कपड़े से मुंह ढका जा सकता है।
फ्लाइट से उतरे, सीएम ममता और बाकी नेताओं को दूर से नमस्कार
ऊपर प्रधानमंत्री मोदी के एक पुराने दौरे की तस्वीर आप देख रहे हैं। इसमें वह उद्धव ठाकरे और बाकी नेताओं के करीब जाकर, हाथ मिलाकर उनसे मिल रहे है। अकसर प्रधानमंत्री मोदी फ्लाइट से उतरने के बाद ऐसे ही लोगों से मिलते दिखे। कई विदेशी नेताओं के भारत आने पर तो मोदी ने उन्हें गले तक लगाया है। लेकिन पिछले 83 दिनों में यह बदल चुका है। अब जब मोदी प्लेन से उतरे तो उन्होंने सीएम ममत बनर्जी समेत बाकी नेताओं को दूर से नमस्ते किया।
-एजेंसियां

50% LikesVS
50% Dislikes

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *