मथुरा ट्रैफ‍िक पुल‍िस की एडवाइजरी, लॉकडाउन शहरों की ओर ना जाएं

मथुरा। कोरोना वायरस को लेकर जनसामान्य की सुरक्षा के मद्देनज़र आज एसपी ट्रैफ‍िक डॉ० बृजेश कुमार सिंह ने लॉक डाउन क‍िए गए अलीगढ़ व आगरा की ओर जाने वाले रास्तों का इस्तेमाल ना करने की अपील की है।

SEE VIDEO – 

कोरोना वायरस को लेकर आज एसपी ट्रैफ‍िक डॉ० बृजेश कुमार सिंह ने जारी की ट्रैफिक एडवाइजरी

ट्रैफिक एडवाइजरी में कहा गया है कि चूं क‍ि कोरोना वायरस के संक्रमण को देखते हुए कल 22 मार्च को प्रदेश के 15 ज‍िलों को लॉकडाउन क‍िया गया है इसल‍िए लोग मथुरा के सीमावर्ती ज‍िलों को जाने वाले रास्तों पर यात्रा न करें।

गौरतलब है क‍ि देश भर में फैल रही महामारी कोराना वायरस (corona virus/covid-19) के दृष्टिगत रखते हुए प्रदेश के 15 जिलों आगरा, लखनऊ, गौतम बुद्ध नगर, गाजियाबाद, मुरादाबाद, वाराणसी, लखीमपुर खीरी, बरेली, आजमगढ़, कानपुर, मेरठ, प्रयागराज, गोरखपुर, अलीगढ़, सहारनपुर) को लॉक डाउन किया गया है।

लॉकडाउन क‍िए गए मथुरा जनपद के सीमावर्ती जनपदों आगरा व अलीगढ़ को जाने वाले रास्ते NH2, yamuna express-way के अत‍िर‍िक्त जो भी ल‍िंक रोड हैं , उन पर यात्रा ना करें। ट्रैफ‍िक एडवाइजरी को ना मानकर इन रास्तों का इस्तेमाल करने वालों को जनपदों के बॉर्डर से वापस किया जा रहा है जिससे वहां जाम की स्थ‍ित‍ि बन रही है।

एसपी ट्रैफ‍िक डॉ० बृजेश कुमार सिंह ने सभी नागरिकों से अपील है कि यदि कोई अति आवश्यक कार्य ना हो तो अपनी ये यात्राएं रदद् करें। ऐसा करके आप स्वस्थ रहें , सतर्क रहें, सुरक्षित रहें।

-Legend News

50% LikesVS
50% Dislikes

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *