बाराबंकी में ओवैसी की जनसभा को अनुमति देने से प्रशासन का इंकार

बाराबंकी। ऑल इंडिया मजलिस-ए-इत्तेहादुल मुस्लिमीन AIMIM प्रमुख असदुद्दीन ओवैसी की गुरुवार बाराबंकी में जनसभा होनी थी। इस जनसभा को जिला प्रशासन ने अनुमति देने से इंकार कर दिया है। ओवैसी अब केवल पार्टी के कार्यकर्ताओं से अपने पदाधिकारी के घर पर मिल सकेंगे।
उपजिलाधिकारी पंकज सिंह ने बताया कि एआईएमआईएम प्रमुख असुद्दीन ओवैसी की गुरुवार को सुबह 11 बजे बाराबंकी कटरा मोहल्ला इमामबाड़ा में जनसभा प्रस्तावित थी। जिला प्रशासन ने इस जनसभा की अनुमति नहीं दी है।
कटरा बारादरी में होना था कार्यक्रम
एआईएमआईएम के जिला प्रभारी सज्जाद हुसैन ने बताया कि जिले के कटरा इमामबाड़ा में सभा की अनुमति मांगी गई थी, लेकिन जिला प्रशासन ने सुरक्षा की दृष्टि से उसको निरस्त कर दिया है। उन्होंने कहा कि अब कार्यक्रम की अनुमति सुबह 11 बजे से अपराह्न दो बजे तक जिलाध्यक्ष चौधरी फजरूर रहमान के आवास कटरा बारादरी बाराबंकी में होगी।
कोविड प्रोटोकॉल का दिया हवाला
इस दौरान ओवैसी केवल पार्टी के स्थानीय नेताओं और कार्यकर्ताओं से ही मिल सकेंगे। हुसैन ने बताया कि इस कार्यक्रम में मात्र 50 लोगों को ही शामिल होने की अनुमति दी गई है, जिसमें कोविड प्रोटोकॉल का पूर्ण रूप से पालन किया जाएगा।
तीन दिन की यूपी यात्रा पर हैं ओवैसी
आपको बता दें कि उत्तर प्रदेश में अगले वर्ष होने वाले विधानसभा चुनाव के मद्देनजर ओवैसी प्रदेश की तीन दिन की यात्रा पर मंगलवार को लखनऊ पहुंचे थे। मंगलवार को उन्होंने लखनऊ में पत्रकार वार्ता के बाद अयोध्या के रूदौली कस्बे में जनसभा आयोजित कर अपने अभियान की शुरूआत की थी।
जनसभा को करना था संबोधित
बुधवार को ओवैसी की सुल्तानपुर जिले में चुनावी सभा हुई और गुरुवार को उन्हें बाराबंकी में जनसभा को संबोधित करना था। ओवैसी 2022 में होने वाले प्रदेश के विधानसभा चुनाव में 100 सीटों पर चुनाव लड़ने की घोषणा पहले ही कर चुके हैं।
-एजेंसियां

50% LikesVS
50% Dislikes

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *