अभिनेत्री Ushoshi से बाइकर्स की बदसलूकी, 7 गिरफ्तार

कोलकाता। पूर्व मिस इंडिया यूनिवर्स मॉडल और अभिनेत्री रही Ushoshi Sengupta ने अपने साथ अभद्र व्यवहार के लिए कोलकाता पुलिस में शिकायत दर्ज कराई। अभिनेत्री उशोशी सेनगुप्ता (30) के साथ कोलकाता में कुछ बाइक सवारों ने बदसलूकी और उनके कैब ड्राइवर के साथ मारपीट की। अभिनेत्री सोमवार रात 11.40 बजे शूटिंग से घर लौट रही थीं। Ushoshi की शिकायत पर मंगलवार रात पुलिस ने 7 युवकों को गिरफ्तार कर लिया। उशोशी ने घटना का वीडियो भी पुलिस को सौंपा है। वे 2010 में मिस यूनिवर्स प्रतियोगिता में भारत का प्रतिनिधित्व कर चुकी हैं।

बुधवार को फेसबुक पर उन्होंने लंबा-चौड़ा पोस्ट भी लिखा। मंगलवार को उन्होंने एक पोस्ट में लिखा, ”रात मैंने करीब 11.40 बजे काम खत्म करने के बाद घर जाने के लिए जेडब्ल्यू मैरियट से उबर बुक की। मेरे साथ मेरी फ्रेंड भी थी। हम एलीगिन की तरफ जाने के लिए लेफ्ट मुड़ रहे थे तभी बाइक से कुछ लड़केआए और कार से टकरा गए, उन्होंने मोटरसाइकिल रोकी और चिल्लाना शुरू कर दिया। उन्होंने ड्राइवर को खींच लिया और पीटना शुरू कर दिया। मैं घटना का वीडियो बनाने लगी। ”

उशोशी ने आगे लिखा, ”तभी मुझे एक पुलिसकर्मी दिखा। मैं भागते हुए उसके पास गई और लड़कों को रोकने की मांग की लेकिन उसने कहा कि यह उसके थाना क्षेत्र के तहत नहीं बल्कि भवानीपुर थाना क्षेत्र के अंडर आता है। मेरे बार-बार अनुरोध करने के बाद पुलिस आई और लड़कों को पकड़ा लेकिन लड़कों ने पुलिस अफसरों को धक्का दिया और वहां से फरार हो गए। तब तक रात के 12 बज गए.”

उन्होंने कहा, ”इसके बाद जब हम निकले तो लड़कों ने हमारा पीछा करना शुरू कर दिया। जब मैं अपनी फ्रेंड को ड्रॉप कर रही थी, तब तीन बाइक पर सवार लड़कों ने हमारे साथ मारपीट की। उन्होंने मुझे बाहर खींचा और वीडियो डिलीट करने के लिए मेरे फोन को तोड़ने की कोशिश करने लगे। जब मैं चिल्लाई तो आसपास मौजूद लोग आए, जिसके बाद वे लड़के वहां से गए। ”

बाइक सवारों ने उशोशी का फोन तोड़ने की कोशिश की
उशोशी का आरोप है कि इसके बाद वह सहकर्मी को घर छोड़ने के लिए निकल गईं। फिर 6 बाइक पर सवार 15 से 18 लड़कों ने उनकी कार का पीछा किया। रोड पर पत्थर रखकर कार रोकी और मुझे कार से बाहर खींच लिया। उन्होंने फोन छीन लिया और मारपीट का वीडियो डिलीट करने की कोशिश करने लगे। सहकर्मी डर के मारे कार से कूद गई और चीख-चीखकर स्थानीय लोगों से मदद की गुहार लगाने लगी। मैंने किसी तरह पिता और बहन को घटना के बारे में बताया। आरोपी युवक मौके से फरार हो गए।

अभिनेत्री का आरोप- पुलिस ने केस दर्ज करने में टालमटोल की
उशोशी ने फेसबुक पोस्ट में बताया कि पुलिस ने घटना की रिपोर्ट दर्ज करने में टालमटोल की। कई सवाल पूछने के बाद मेरी रिपोर्ट तो लिख ली, लेकिन ड्राइवर के साथ मारपीट की शिकायत दर्ज नहीं की। उधर, कोलकाता पुलिस ने ट्वीट में बताया कि हमने घटना को गंभीरता से लिया है। अभिनेत्री के मोबाइल के वीडियो और सीसीटीवी फुटेज के आधार पर 7 युवकों को गिरफ्तार कर लिया है। ये सभी स्थानीय लड़के हैं और कई बार ट्रैफिक नियमों का उल्लंघन कर चुके हैं।

– एजेंसी

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Translate »