Actress श्री रेड्डी ने सचिन तेंडुलकर पर सनसनीखेज आरोप लगाए

मुंबई। पिछली बार फिल्म प्रोड्यूसर पर कास्टिंग काउच के आरोप लगाने के बाद सड़क पर कपड़े उतारने से चर्चा में आई Actress श्री रेड्डी एक बार फिर सुर्खियों में हैं। अपने बोल्ड स्टेटमेंट्स के लिए जानी जाने वाली श्री रेड्डी ने महान क्रिकेटर सचिन तेंडुलकर पर सनसनीखेज आरोप लगाए हैं।
अपनी एक फेसबुक पोस्ट में श्री रेड्डी ने लिखा, ‘सचिन तेंडुलकर नाम के एक रोमांटिक व्यक्ति जब हैदराबाद आए थे तो उन्होंने एक खूबसूरत लड़की से रोमांस किया था। इसमें हाई प्रोफाइल चामुंडेश्वर स्वामी मिडल मैन थे। वह महान हैं बहुत अच्छा खेलते हैं…मेरा मतलब है रोमांस बहुत अच्छी तरह करते हैं।’ श्री रेड्डी ने इस पोस्ट के जरिए यह आरोप लगाने की कोशिश की है कि सचिन तेंडुलकर का टॉलिवुड Actress चार्मी कौर के साथ लिंकअप रहा है।
श्री रेड्डी के इन आरोपों पर सचिन के फैन्स बिफर गए और ऐक्ट्रेस को फेसबुक पर टारगेट करना शुरू कर दिया। बता दें कि ऐसा पहली बार नहीं है जब रेड्डी ने किसी सिलेब्रिटी पर पर्सनल टारगेट किया हो। इससे पहले उन्होंने प्रोड्यूसर सुरेश बाबू के बेटे पर सेक्शुअल हैरसमेंट के आरोप लगाए थे।
एक अखबार को दिए इंटरव्यू में उन्होंने आरोप लगाते हुए कहा, ‘सुरेश बाबू के बेटे ने मुझे स्टूडियो में बुलाया और मेरे साथ बहुत बुरी तरह से यौन संबंध बनाए।’ इन आरोपों के बाद उन्होंने ऐक्टर राणा डग्गुबाती के भाई अभिराम डग्गुबाती के साथ किस करते हुए अपनी फोटो और अपनी चैट सोशल मीडिया पर पब्लिक कर दी थी।
-एजेंसियां

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Translate »