ऐक्ट्रेस सोनाली बेंद्रे भी कैंसर की चपेट में, न्यू यॉर्क में चल रहा है इलाज

मुंबई। बॉलिवुड की खूबसूरत ऐक्ट्रेस सोनाली बेंद्रे भी कैंसर की चपेट में आ गई हैं। हाल ही में इरफान खान के कैंसर की खबर ने केवल बॉलिवुड को ही नहीं बल्कि फैन्स को भी झकझोर कर रख दिया। न्यूरोक्राइन ट्यूमर के इलाज के लिए इरफान इन दिनों लंदन में हैं और फैन्स उनके स्वस्थ होने की लगातार कामना कर रहे हैं।
इरफान की इस बीमारी से सदमे में चल रहे फैन्स के लिए अब एक और बुरी खबर सोनाली बेंद्रे के भी कैंसर की चपेट में आने की है।
अपने इंस्टाग्राम पोस्ट के जरिए सोनाली ने अपनी इस बीमारी के बारे में बताया है। उन्होंने इंस्टाग्राम पर एक बड़ा सा पोस्ट लिखकर खुद को कैंसर होने की बात कही है। उन्होंने कहा है कि वह हाई ग्रेड कैंसर से जूझ रही हैं। हालांकि, उन्होंने लिखा है कि उनकी फैमिली और क्लोज़ फ्रेंड्स उनका पूरा ध्यान रख रहे और वह फिलहाल न्यू यॉर्क में हैं, जहां उनके कैंसर का इलाज चल रहा है।
उन्होंने इंस्टा पोस्ट पर अपनी इस बीमारी का जिक्र करते हुए कहा है, ‘कभी-कभी जब आपको जरा भी उम्मीद नहीं होती जिंदगी अचानक आपको अजीब से मोड़ पर लाकर खड़ा कर देती है। हाल ही में मुझे हाई-ग्रेड कैंसर डायग्नोज हुआ है, जिसके बारे में वाकई में हमें पता तक नहीं चला। हल्के दर्द के चलते कुछ टेस्ट करवाए, जिससे ऐसी रिपोर्ट आई जिसकी उम्मीद तक नहीं थी। मेरा परिवार और मेरे दोस्त मेरे चारों तरफ मजबूती से खड़े हैं और पूरा साथ दे रहे हैं। मैं बहुत खुशकिस्मत और उन सबकी आभारी हूं।’
उन्होंने आगे लिखा है, ‘इससे निपटने के लिए तुरंत ऐक्शन लेने से बेहतर कोई तरीका नहीं था इसलिए अपने डॉक्टरों की सलाह पर मैं न्यू यॉर्क में इलाज करवा रही हूं। हम सकारात्मक रहें और मैं हर कदम पर लड़ने को तैयार हूं। मुझसे जिससे बहुत मदद मिली वह बीते कुछ सालों में मिलने वाला प्यार और सपॉर्ट है, जिसके लिए मैं आभारी हूं। मैं इस जंग में आगे बढ़ रही हूं यह जानते हुए कि मेरे पीछे मेरे परिवार और दोस्तों की ताकत है।’
उन्होंने अपने इस पोस्ट को जरिए यह भी कहा है कि उन्हें वह इस लड़ाई से लड़ने के लिए पूरी तरह से तैयार हैं। ‘हम साथ साथ हैं’, ‘सरफरोश’, ‘मेजर साब’, ‘हमारा दिल आपके पास है’ जैसी फिल्मों में काम कर चुकीं सोनाली टीवी शो इंडियाज़ बेस्ट ड्रामेबाज में बतौर जज काम कर रही थीं, लेकिन हाल ही में उनकी जगह हुमा कुरैशी को रिप्लेस किया गया था।
-एजेंसी

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Translate »