2.5 करोड़ रुपये की ठगी के आरोप में अभिनेत्री अमीषा पटेल को कोर्ट से समन

रांची। बॉलीवुड अभिनेत्री अमीषा पटेल पर फिल्‍म फैमिली ऑफ ठाकुरगंज के निर्माता अजय सिंह ने 2.5 करोड़ रुपये की ठगी का आरोप लगाया था. निर्माता का आरोप है कि अभिनेत्री उनसे नवंबर 2016 में डिजीटल इंडिया के एक कार्यक्रम के दौरान रांची में मिली थी और अपने प्रोडक्‍शन हाउस के पहले प्रोजेक्‍ट के लिए निर्माता से 2.5 करोड़ ले लिये. उनका दावा है कि यह पैसा अमीषा पटेल ने अपने प्रोडक्‍शन की पहली फिल्‍म के लिए लगवाया था और प्रॉफिट के साथ इस पैसे के इंट्रेस्‍ट देने की भी बात हुई थी.
इस बारे में निर्माता अजय सिंह ने बताया, अमीषा पटेल को हमारा पैसा जून 2018 में वापस करना था लेकिन तय समय पर उन्‍होंने पैसा वापस नहीं किया. कई बार पैसा मांगने पर अभिनेत्री ने हमे ढाई करोड़ का चेक दिया जो बाउंस हो गया.’
उन्‍होंने आगे बताया, चेक बाउंस होने के बाद जब हमने अमीषा पटेल और उनके बिजनेस पार्टनर कुणाल गूमर से अपने पैसों की मांग की तो उन्‍होंने हमें डराना-धमकाना शुरू कर दिया.’ इसके बाद अजय सिंह ने कोर्ट का सहारा लिया और अक्‍टूबर 2018 को कोर्ट ने अमीषा पटेल को लीगल नोटिस भेजा. कोर्ट ने उन्‍हें 17 जून 2019 को रांची कोर्ट में हाजिर होने का समन भेजा लेकिन अमीषा ने पहली बार समन रिसीव नहीं किया.
जिसके बाद अब इस मामले में फिर रांची कोर्ट ने अमीषा पटेल को समन भेजकर 8 जुलाई को रांची कोर्ट में हाजिर होने का आदेश दिया है. अजय सिंह ने बताया,’ अमीषा पटेल और कमल गूमर के खिलाफ कोर्ट ने धोखाधड़ी, विश्वासघात और एनआई एक्ट की धारा 138, धारा 420, धारा 406 और धारा 34 के तहत मामला दर्ज किया है. अगर अमीषा पटेल कोर्ट द्वारा दी गई तारीख में हाजिर नहीं होंगी तो उनके खिलाफ अरेस्‍ट वारंट जारी किया जा सकता है.’
बता दें कि अजय सिंह इन दिनों ‘फैमिली ऑफ ठाकुरगंज’ के प्रमोशन में जुटे हैं. फिल्‍म 19 जुलाई को सिनेमाघरों में रिलीज होगी. इस फिल्‍म में जिमी शेरगिल, माही गिल, सौरभ शुक्‍ला, नंदीश संधू और मनोज पाहवा जैसे कई कलाकार है. हाल ही में फिल्‍म का ट्रेलर रिलीज हुआ है.
-एजेंसियां

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Translate »