इन दिनों बेचैन हैं अभिनेत्री आलिया भट्ट, रातों की नींद गायब

अभिनेत्री आलिया भट्ट इन दिनों बेचैन हैं, आलिया को न तो दिन में चैन मिल रहा है और न रातों की नींद पूरी हो रही है। इस बार उनका चैन रणबीर कपूर ने नहीं चुराया है, लेकिन मामला रणबीर से जुड़ा जरूर है।
दरअसल, आलिया एक साथ 2 फिल्मों की शूटिंग कर रही हैं। दोनों की फिल्में धर्मा प्रोडक्शन की हैं। एक समय पर दो फिल्मों की शूटिंग, वह भी बिल्कुल अलग-अलग लुक के साथ, आलिया की मुश्किल बढ़ गई है।
एक तरफ जहां वह निर्देशक अभिषेक वर्मन की मल्टीस्टारर फिल्म ‘कलंक’ में बेहद अहम और मुख्य भूमिका निभा रही हैं, वहीं दूसरी ओर अयान मुखर्जी की ‘ब्रह्मास्त्र’ में भी मुख्य किरदार में हैं। इन दिनों दोनों ही फिल्में फ्लोर पर हैं, दोनों ही फिल्मों में आलिया की जरूरत एक सामान है। जहां ‘ब्रह्मास्त्र’ की शूटिंग साउथ मुंबई में हो रही, वहीं ‘कलंक’ का सेट मुंबई से दूर दहिसर में लगा हुआ है।
इन दिनों मुंबई में दिन-रात मेट्रो रेल का काम चल रहा है। वेस्टर्न मुंबई के सारे रास्तों में मेट्रो का जाल बन गया है, जिसकी वजह से एक स्थान से दूसरे स्थान पर पहुंचने में घंटों का समय लग जाता है, ऐसे में आलिया के लिए नार्थ मुंबई से साउथ मुंबई में ट्रैवलिंग करना सबसे कठिन हो गया है।
खबर है कि फिल्म की कहानी, थीम और मांग के अनुसार आलिया दिन में ‘कलंक’ की शूटिंग करती हैं और रात में ‘ब्रह्मास्त्र’ की। इस तरह लगातार शूटिंग होने के कारण आलिया की नींद नहीं पूरी हो रही, लेकिन वह शूटिंग के समय ट्रैवलिंग टाइम को अपनी नींद के लिए इस्तेमाल करती हैं। आलिया के लिए यह शेड्यूल कुछ और दिनों तक ऐसा ही चलता रहेगा।
मल्टीस्टारर पीरियड ड्रामा ‘कलंक’ में आलिया के अलावा माधुरी दीक्षित, सोनाक्षी सिन्हा, वरुण धवन, आदित्य रॉय कपूर और संजय दत्त मुख्य भूमिका में नजर आएंगे। ‘ब्रह्मास्त्र’ में आलिया के साथ रणबीर कपूर, अमिताभ बच्चन और दिव्येंदु शर्मा अहम किरदार में होंगे।
-एजेंसियां

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Translate »