कावेरी विवाद को लेकर दिए अपने बयान पर कटप्पा मांग रहे माफी

Actor sathyaraj as katappa apologies for statement on Kaveri controversy
कावेरी विवाद को लेकर दिए अपने बयान पर कटप्पा मांग रहे माफी

नई दिल्‍ली। कावेरी विवाद को लेकर दिए अपने बयान को लेकर विरोध झेल रहें सत्यराज ने माफी मांग ली है। बाहुबली में कटप्पा का किरदार निभाने वाले सत्यराज ने शुक्रवार को माफी मांगते हुए कहा कि वो कर्नाटक के लोगों की भावनाओं को आहत करने की सोच भी नहीं सकते।

सत्यराज बाहुबली में कटप्पा के किरदार से काफी फेमस हुए और बाहुबली के पहले पार्ट के बाद चारों तरफ इस सवाल पर चर्चा होने लगी कि आखिर कटप्पा ने बाहुबली को क्यों मारा।

कर्नाटक में सत्यराज के बयान की वजह से बाहुबली 2 की रिलीज को लेकर भी विरोध हो रहा था। विरोध कर रहे संगठनों का आरोप है कि सत्यराज कावेरी जल विवाद के समय सभ्यता की सभी सीमाओं को लांघ गए थे। उनका कहना है कि सत्यराज ने कर्नाटक-तमिलनाडु के बीच पानी के बंटवारे पर कन्नड़ समर्थक कार्यकर्ताओं के खिलाफ अपमानजनक टिप्पणी की थी।

सत्यराज का कहना है कि इस मुद्दे को मैंने नौ साल पहले तब उठाया था जब कर्नाटक में तमिलों पर हमले हो रहे थे। उन्होंने कहा, ‘मैं कर्नाटक के लोगों की भावनाओं को आहत करने के लिए उनसे माफी मांगता हूं।’

उन्होंने कहा कि उनकी वजह से मुश्किलों का सामना कर रहे फ़िल्म निर्देशक राजमौली से भी वो माफ़ी मांगते हैं।

बता दें कि निर्देशक एस. एस. राजमौली ने एक्टर सत्यराज के कथित विवादित बयान से खुद को और ‘बाहुबली 2’ की टीम को अलग करने का प्रयास किया। निदेर्शक ने ट्विटर पर एक वीडियो पोस्ट कर कहा, ‘निमार्ता और मैं इस मुद्दे पर चीजों को स्पष्ट करना चाहते हैं, सत्यराज की टिप्पणी ने आप लोगों को दुख पहुंचाया है लेकिन इसका फिल्म से कोई रिश्ता नहीं है। उनकी व्यक्तिगत राय थी, जो उन्होंने नौ साल पहले जाहिर की थी।’
-एजेंसी

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *