अभिनेता रजनीकांत ने अपनी पार्टी को खत्म करने का ऐलान किया

चेन्नै। अभिनेता रजनीकांत ने फैसला लिया है कि वह राजनीति में नहीं आएंगे। उन्होंने अपनी पार्टी को भी खत्म करने का ऐलान किया है। हालांकि पार्टी से जुड़े पदाधिकारियों के बारे में उन्होंने कहा कि वह रजनीकांत फैन क्लब असोसिएशन का हिस्सा रहेंगे।
यूएस से लौटे रजनीकांत ने पहले कहा था कि वह अपनी रजनी मक्कल मंदरम (आरएमएम) के पदाधिकारियों से इस बारे में चर्चा करेंगे कि भविष्य में राजनीति में शामिल होना है या नहीं। राजनीति से दूर रहने का विकल्प चुनने के छह महीने बाद उनकी यह टिप्पणी आई। हालांकि कुछ देर बाद उन्होंने फैसला सुनाया कि वह राजनीति में नहीं आएंगे।
दो दशक से ज्यादा समय से हो रही थी राजनीति में आने की चर्चा
रजनीकांत के सियासत में आने को लेकर दो दशक से भी ज्यादा समय से चर्चा होती रही है। आरएमएम को पूर्व में अभिनेता के राजनीति में आने के एक जरिए के तौर पर देखा जा रहा था। बीते दिसंबर में अभिनेता ने कहा था कि वह राजनीति में नहीं आएंगे। उन्होंनेर अपनी सेहत और 2016 में हुए किडनी ट्रांसप्लांट जैसे कारणों का हवाला दिया था।
एक महीने बाद यूएस से लौटे रजनीकांत
सुपरस्‍टार रजनीकांत पिछले महीने परिवार के साथ हेल्‍थ चेकअप के लिए यूएस गए थे। उस समय चेन्‍नै एयरपोर्ट से उनकी तस्‍वीरें सामने आई थीं जो इंटरनेट पर काफी वायरल हुई थीं। करीब एक महीने बाद वह यूएस से वापस घर लौटे। उसके बाद उन्होंने राजनीति में न आने का फैसला सुनाया।
अब ‘Annaatthe’ में दिखेंगे रजनीकांत
वर्क फ्रंट की बात करें तो रजनीकांत अब अपकमिंग तेलुगू फिल्‍म ‘Annaatthe’ पर काम शुरू करेंगे। उन्‍हें फिल्‍म डब करनी है जो कि 4 नवंबर को रिलीज होनी है। फिल्‍म में नयनथारा, कीर्थि सुरेश, मीना, सूरी जैसे ऐक्‍टर्स अहम किरदारों में हैं।
-एजेंसियां

50% LikesVS
50% Dislikes

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *