एक्‍टर मुकेश खन्‍ना ने ‘टिकटॉक’ को चाइनीज वायरस बताया

मुंबई। इस समय टिकटॉक और यूट्यूब के बीच का मामला गर्म है और लगातार इसको लेकर खबरें आ रही हैं। हाल ही में कैरी मिनाती के समर्थन में आए बॉलिवुड ऐक्टर मुकेश खन्ना ने सोशल मीडिया पर एक और विडियो शेयर किया है। इसमें वह बता रहे हैं कि बुरी खबरों के बीच यह खुश खबरी मिली है कि एक और चाइनीज वायरस टिकटॉक हमसे दूर होता जा रहा है। उसकी रेटिंग गिर गई है।
इंस्टाग्राम पर शेयर किया वीडियो

View this post on Instagram

टिक टोक टिक टोक घड़ी में सुनना सुहावना लगता है। लेकिन आज की युवा पीढ़ी का घर मोहल्ले सड़क चौराहे पर चंद पलों की फ़ेम पाने के लिए सुर बेसुर में टिक टोक करना बेहुदगी का पिटारा लगता है।कोरोना चायनीज़ वाइरस है ये सब जान चुके हैं।पर टिक टोक भी उसी बिरादरी का है ये भी जानना ज़रूरी है। टिक टोक फ़ालतू लोगों का काम है।और ये उन्हें और भी फ़ालतू बनाता चला जा रहा है।अश्लीलता, बेहुदगी, फूहड़ता घुसती चली जा रही है आज के युवाओं में इन बेक़ाबू बने विडीओज़ के माध्यम से। इसका बंद होना ज़रूरी है।ख़ुशी है मुझे कि इसे बाहर का रास्ता दिखाया जा रहा है।मैं इस मुहिम के साथ हूँ।

A post shared by Mukesh Khanna (@iammukeshkhanna) on

मुकेश खन्ना ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक विडियो शेयर किया है। इस वीडियो में वह चाइनीज प्राेडक्ट्स का बहिष्कार करने की बात करते हैं। इसके साथ ही उन्होंने यूथ को भी बिगड़ने से बचाने की अपील भी की। मुकेश खन्ना ने खुशी जाहिर करते हुए कहा कि लोग टिकटॉक का बहिष्कार कर रहे हैं।
पहले कैरी मिनाती के सपाेर्ट में आए मुकेश खन्ना
इससे पहले कैरी मिनाती के सपोर्ट में आए मुकेश खन्ना ने कहा था कि जो उनकी वीडियो डिलीट की गई हैं वह गलत है। अगर डिलीट ही करनी है तो उन सभी वीडियो को भी डिलीट कीजिए जो आपत्तिजनक हैं। इसके साथ ही मुकेश खन्ना ने कैरी मिनाती को सही शब्दों का इस्तेमाल करने की सलाह भी दी थी।
यह है पूरा मामला
नामी टिकटॉकर टीम नवाब के आमिर सिद्दीकी के एक आईजीटीवी वीडियो अपलोड करने से मामले की शुरुआत हुई। इस वीडियो में यूट्यूब और टिकटॉक के बीच कई बातों को लेकर तुलना की गई। इसमें उन्होंने कई ऐसे ‘फैक्ट्स’ रख दिए जो यूट्यूबर्स और फैंस को पसंद नहीं आए। आमिर के वीडियो के बाद भारत में रोस्टिंग कल्चर लाने के लिए पहचाने जाने वाले कैरी मानती ने अपना वीडियो जारी किया। इस वीडियो में उन्होंने आमिर सिद्दीकी को रोस्ट किया। 5 दिन बाद यूट्यूब ने इस वीडियो यह कहकर हटा दिया कि यह उसकी गाइडलाइंस के खिलाफ है।
-एजेंसियां

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Translate »